×

शादी से पहले काम से ब्रेक ले रही Katrina Kaif, शूटिंग खत्म करने में जुटी अभिनेत्री

 
बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर कलाकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आने वाले दिनों में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। इन दोनों की शादी की रस्में 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी जो आगामी 9 दिसंबर तक चलेंगी। इसी बीच खबरों में बताया जा रहा है कि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों के घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है।

सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा जा रहा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी अपनी शादी की तैयारियों में इन दिनों जुटे है। अब इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है जिसमे ये कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है। शादी को महज कुछ ही दिन बचे हैं और ऐसे में वो अपने काम को पीछे छोड़ कर अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस करना चाहती है। कैटरीना कैफ शादी से पहले कई प्रोजेक्ट को पूरा कर लेना चाहती है।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने शादी तक काम से ब्रेक लेने का फैसला किया वो इन दिनों अपनी एड फिल्मों की शूटिंग खत्म करने में जुटी हुई है। इनकी शूटिंग के साथ-साथ वो कुछ इवेंट्स भी निपटा लेना चाहती है। जिससे शादी के दौरान किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो।

बता दें कि, पिछले काफी समय से कैटरीना कैफ अपनी शादी की प्लानिंग कर रही है हालांकि अब कैटरीना और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से कई लोगों को न्योता भी देना शुरू कर दिया है।