×

Kareena Kapoor Khan ने की पति सैफ अली खान की तारीफ, सैफ को कहा एक बहादुर अभिनेता

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर उन कलाकारों में से एक है जो किसी ना किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। वही उनके पति सैफ अली खान भी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कलाकारों में से एक है। ये दोनों कपल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते है। ये दोनों इंडस्ट्री के क्यूट और डैशिंग कपल्स में से एक है । वही ये कपल हमेशा एक दूसरे के साथ खड़ा नज़र आता है।

अब एक बार फिर ये कपल चर्चा में आ गया है। हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत करते हुए उन्होंने सैफ से जुड़ीं कई बाते कि जिसने सभी की हैरान कर दिया। उन्होंने कहा सैफ एक बहादुर अभिनेता है। फिल्मो से लेकर वेब सीरिज तक उन्होंने खुद को हर चीज़ में ढाला है। 25 साल से फिल्म में काम करने के बाद उन्होंने सेक्रेड गेम्स में काम करने के बाद सभी को चौंका दिया था।

उसके बाद पुरे देश में ओटीटी का चलन आगे बढ़ा। वही जब उनसे ओटीटी पर काम करने को लेकर सवाल किया तो करीना ने कहा ‘मुझे ऐसा कुछ नहीं मिला है और मैं अभी इंटरेस्टेड नहीं हूं। करीना ने कहा बॉलीवुड में सुपरस्टार को बहुत है लेकिन सैफ सिर्फ एक है। जो किसी भी किरदार को करने के लिए तैयार हो जाते है। 

आपको बता दे सैफ अली खान जल्द ही आदिपुरुष में लंकेश का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाले है। इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी ज्यादा बज बना हुआ। वही करीना लाल सिंह चड्डा की शूटिंग हाल ही में ख़तम की है। आप सैफ अली खान को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।