×

पहली बार बॉलीवुड के इस डायरेक्टर के साथ काम करने जा रही Kareena Kapoor

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कहानी जैसी है हिट थ्रिलर फिल्म देने वाले डायरेक्टर सुजॉय घोष इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने है। बता दें कि सुजॉय घोष जल्द ही बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म बनाने वाले हैं। जब उन्होंने फिल्म कहानी बनाई थी तो उस वक्त वो चर्चा में थे कि जल्द ही वो करीना कपूर के साथ एक फिल्म का निर्माण करेंगे। हालांकि अब 10 साल बाद करीना और सुजॉय पहली बार किसी फिल्म के लिए काम करने वाले हैं।

इस वक्त की आई ताजा खबर में ऐसा कहा जा रहा है कि, सुजॉय घोष की अगली फिल्म करीना कपूर खान नजर आने वाली है। ये फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी। अभिनेत्री करीना कपूर खान के लिए ऐसा कहा जा रहा है कि, वो पिछले काफी समय से एक अच्छी थ्रिलर फिल्म की तलाश में थी और अब उनकी तलाश पूरी हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि अगले साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग दार्जिलिंग जैसी जगहों पर शूट की जाएगी।

करीना कपूर फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे। वहीं उनके ऑपोजिट कौन सा एक्टर नजर आएगा इसके बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है। खैर अगर हम बात करें करीना कपूर खान के काम की तो वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।

जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है। इस फिल्म में करीना के अलावा आमिर खान भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म हॉलीवुड की फॉरेस्ट गम के ऑफिशियल हिंदी रीमेक बताई जा रही है। जो अगले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

U/A सर्टिफिकेट के साथ 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi

KBC में जाने से पहले नर्वस थी Hema Malini , खूब की थी पढ़ाई

पहली बार दोनों बहनों के साथ नजर आए  Sunny Deol, बॉबी देओल ने तस्वीर शेयर कर दी बड़े भईया को जन्मदिन की बधाई