×

पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई Kapil Sharma की पत्नी Ginni Chatrath

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से देश भर के लोगों को हंसाते हैं और उनका शो द कपिल शर्मा शो काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब इसी बीच कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पहली बार गिन्नी चतरथ को पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ को दो बार कॉमेडियन के साथ सिर्फ देखा गया है।

लेकिन पहली बार है, जब वो पब्लिक प्लेस पर दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर गिन्नी चतरथ की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। गिन्नी चतरथ को मंगलवार की शाम एक स्टोर में शॉपिंग करते हुए देखा गया है। इस दौरान गिन्नी चतरथ येलो कलर के कुर्ते में बेहद सिंपल लुक में दिखाई दी थी और उन्होंने अपने बालों में जुड़ा बना रखा था। इस कारण वो काफी सिंपल लग रहे थे।

इस दौरान गिनी चतरथ ने मीडिया कर्मियों से भी बात की और उन्होंने कहा कि, उन्हें जल्दी घर जाना है क्योंकि उनका बेटा त्रिशान घर पर अकेला है। नवरात्रि के बारे में बात करते हुए गिन्नी चतरथ ने कहा कि, वो कंचक पूजा की शॉपिंग करने के लिए आई है और वो इस​ दिन कन्या पूजन के लिए कुछ गिफ्ट लेने आई थी।

उन्होंने ये भी बताया कि, अभी घर में बच्चों के साथ वो व्यस्त है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ साल 2018 में शादी की थी। शादी के एक साल बाद ही उनके घर में बेटी का जन्म हुआ। इसके बाद उनके बेटे का जन्म ​हुआ।

KBC 13 सुपरहिट फिल्म Sholey की होगी लाइव शूटिंग, 15 अक्टूबर को केबीसी 13 में होगा धमाल

पत्नी Radhika Pandit के साथ डेट पर निकले KGF स्टार Yash, सामने आया वीडियो

Sidharth Malhotra ने नन्ही फैन के साथ रीक्रिएट किया शेरशाह का पॉपुलर सीन, वीडियो वायरल