×

Mukesh Khanna को कपिल शर्मा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कपिल के शो को कहा था ‘अश्लील’

 

टीवी के जाने माने शो में से एक ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा चर्चा में नजर आ रहा है। हाल ही में कपिल से इस शो में  ‘महाभारत’ की पूरी कास्ट को बुलाया था लेकिन महाभारत में भीष्म का किरदार निभा ने वाले मुकेश खन्ना ने इस शो में आने से मना कर दिया था। वही इस एपिसोड के  टेलीकास्ट के बाद मुकेश खन्ना काफी ज्यादा नाराज  भी नज़र आए।

मुकेश खन्ना ने कपिल के शो को लेकर अपने यूटुबे चैनल पर कई वीडियो भी शेयर किये। जिनमे मुकेश ने कपिल शर्मा के शो को ‘फूहड़’ और ‘अश्लील’ बताया।  जिसके बाद  ‘महाभारत’ सह-कलाकारों गजेंद्र चौहान और नीतीश भारद्वाज ने द कपिल शर्मा शो की बेवजह आलोचना करने के लिए मुकेश खन्ना को गलत ठहराया वही नितीश ने कहा इस मामले में शो के मेकर्स को आगे आना चाहिए। 

इसी बिच अब कपिल शर्मा ने मुकेश खन्ना को मुंह तोड़ जवाब दिया है। कपिल ने कहा – में और मेरी टीम इस महामारी के वक्त में भी लोगो के चहरो पर मुस्कान लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। ये हर इंसान पर निर्भर करता है आपको किस चीज़ में ख़ुशी ढूंढनी है और किस बात में कमी। में ने ख़ुशी को चुना और आगे भी अपने काम को चुनुँगा।

कपिल ने बिना किसी का नाम लिए कई लोगो के मुंह पर ताला लगा दिया है। अब देखना होगा आगे मुकेश खन्ना इस मामले में अपना क्या रिएक्शन देते है। आप इस मामले को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।