×

Kangana Ranaut की फिल्म Thalaivi ने पहले दिन बॉक्स आफिस पर किया इतने करोड़ का कारोबार

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की चर्चित फिल्म थलाइवी बीते दिन यानी शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी जिसमे मशहूर फिल्म क्रिटिक्स और फिल्म के सेलेब्स ने फिल्म को देखा था। इसके बाद कई लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आई। जिसमे ज्यादतर क्रिटिक्स ने फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। फिल्म क्रिटिक्स ने थलावइी को शानदार और बेहतरीन बताया था।

फिल्म की रिलीज के बाद पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थलाइवी कंगना रनौत की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म है। जिसमे लोगों ने कंगना रनौत के अभिनय को आपकी तारीफ की है। फिल्म को देखने के बाद कई लोगों ने इसे बेस्ट बायोपिक फिल्म बताया है। हालांकि फिल्म को इतनी तारीफ मिले के बाद भी इसका पहले दिन का कारोबार कुछ खास नहीं रहा है।

Kangana Ranaut नहीं Aishwarya Rai को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं Jayalalithaa

Nawazuddin Siddiqui की अगली फिल्म नो मैन लैंड का पहला लुक जारी, अभिनेता ने कहा 'कोई इस लड़के के...'

Krushna Abhishek पर बरसी थी Govinda की पत्नी अब कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

फिल्म की धीमी शुरुआत हुई है, ट्रेंड एनालिस्ट सुमित कडेल के अनुसार हिंदी वर्जन ने पहले दिन 25 लाख रुपए की कमाई की है। जबकि सभी भाषाओं में फिल्म ने कुल मिलाकर 1.20 करोड़ रुपए की कमाई की है जो बहुत कम है। अगर कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी पहले दिन तीन से चार करोड़ की कमाई करती तो ये सफल होती है।

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के हिंदी वर्जन को तीन मल्टीप्लेक्स चेन ने रिलीज से इनकार कर दिया था। जिसकी वजह से फिल्म की कमाई पर काफी गहरा असर पड़ा है। उम्मीद हैं कि फिल्म वीकेंड में काफी अच्छी कमाई करेगी।