×

Kangana Ranaut ने शिवसेना और Javed Akhtar ने साधा निशाना, जो आपको बना नहीं सकते वो तोड़ भी नहीं सकते

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अक्सर विवादों में बनी रहती है। कई बार अभिनेत्री के बयान की वजह से जबरदस्त हंगामा होता है और उन्होंने हाल के महीनों में ऐसे कई बयान दिए हैं जिसकी वजह से वो विवादों में आ चुकी है। बयान की वजह से कंगना रनौत के खिलाफ कई मामले तक दर्ज हो चुके हैं। अब एक बार फिर से अभिनेत्री कंगना ने शिवसेना पर अपनी भड़ास निकाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था।

इस मामले की सुनवाई अब तक जारी है, अभिनेत्री बीते दिन सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश हुई, वो जैसे ही कोर्ट पहुंची तो उनकी अटेंडेंस मार्क  की गई लेकिन इसके बाद एक अक्टूबर तक के लिए सुनवाई को टाल दिया है। अब इसी बीच कंगना ने जावेद अख्तर पर एक्सटॉर्शन धमकी देने का आरोप लगाया है।

Raj Kundra granted bail 60 दिन बाद Shilpa Shetty के पति को पोर्नोग्राफी केस में मिली जमानत

Raj Kundra की बेल के बाद Social Media पर फनी ​मीम्स की बहार, लोगों ने कहा Shilpa Shetty बेलन से स्वागत करेंगी

Payal Ghosh पर एसिड अटैक की कोशिश, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

इसी के साथ कंगना ने ट्रांसफर ऑफ एप्लीकेशन दायर की है, जिस पर आगामी 15 नवंबर को सुनवाई की जाएगी। कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, याद रखना जो आपको बना नहीं सकते वो आपको तोड़ भी नहीं सकते।

मैं आज जावेद अख्तर मामले की सुनवाई में गई थी, जो उन्होंने शिवसेना के दबाव में दायर की थी। लकड़बग्घा का सामना करने वाला अकेला योद्धा वो भी स्टाइल में। वहीं कंगना के वकील रिजवान ने कहा कि, जावेद अख्तर ने कंगना को घर पर बुलाकर धमकी दी, कहा था कि, तुम सुसाइड कर लोगी, कई बातें बोली लेकिन कंगना ने कुछ नहीं कहा। हालांकि अब ये देखना है कि कंगना की इस पोस्ट को लेकर जावेद या शिवसेना की क्या प्रतिक्रिया है।