×

Kangana Ranaut ने किया खुलासा कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में बनी है। बता दें कि, उनकी ये फिल्म कुछ दिनों पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। वहीं फिल्म क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यूज दिए हैं। कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी के प्रमोशन के सिलसिले में द कपिल शर्मा शो में एंट्री की थी, इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा की पूरी टीम के साथ खूब मस्ती मजाक किया और कपिल ने भी अभिनेत्री से कई सवाल पूछा जिसका उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया।

अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में कंगना रनौत डार्क येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई देती है। इस दौरान कंगना ने कहा बताया कि उन्हें कैसे बॉयफ्रेंड की इच्छा है। बता दें कि कंगना रनौत इस वक्त किसी को डेट नहीं कर रही है, ऐसे में कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि, यदि उनका कोई बॉयफ्रेंड हो तो वो कैसा होना चाहिए?

बातूनी आया फिर चुप रहने वाला, इस पर कंगना रनौत ने भी ये जवाब दिया कि, चुप रहने वाला, कंगना रनौत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, उन्हें बोलना पसंद है जो उन्हें सुनता रहे ऐसे व्यक्तियों को वो पसंद करती हैं। इसके बाद कंगना से कपिल पूछते हैं कि, क्या वो चाहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड खर्चा करने वाला हो या कंजूस हो तो अभिनेत्री ने कहा कि, कंजूस क्योंकि खर्चा मुझे करना है।

इसके बाद कंगना रानाउत से कपिल पूछते हैं कि, क्या वो अपना बॉयफ्रेंड बॉलीवुड से ही चुनेंगी? कंगना ने कहा कि, उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि, वो बॉलीवुड से हो या पॉलिटिक्स सिर्फ उसके साथ केमिस्ट्री होनी चाहिए।