×

Kalki 2898 AD Event : दीपिका ने दिखाया बेबी बम्प तो बिग बी ने लिए Prabhas के मजे, यहां देखिए प्री-रिलीज़ इवेंट की झलकियां 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  भारतीय सिनेमा की मेगा बजट फिल्म कल्कि 2898 ई. को लेकर मुंबई में एक इवेंट रखा गया। इस दौरान इवेंट में पूरी स्टार कास्ट नजर आई लेकिन इवेंट की लाइमलाइट दीपिका पादुकोण ने चुरा ली। कल्कि 2898 ई. प्री रिलीज: दीपिका ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, अमिताभ ने प्रभास के साथ की मस्ती, कमल हासन ने दिखाया ऐसा अवतार, राणा दग्गुबाती भी पहुंचे। ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका प्रेग्नेंट हैं और वह बेबी बंप के साथ इवेंट में पहुंचीं जो चर्चा का विषय बन गया है।

allowfullscreen

फिल्म कल्कि 2898 ई. 27 जून को रिलीज होगी और उससे पहले एक इवेंट रखा गया। इस दौरान फिल्म के लीड एक्टर प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन ब्लैक ड्रेस में नजर आए। एक्टर राणा दग्गुबाती भी इसका हिस्सा बने। अमिताभ बच्चन ने जब इवेंट में एंट्री की तो फैन्स ने उनके लिए हूटिंग भी की तभी अमिताभ बच्चन ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और उनके कान में कुछ कहने लगे। इसके बाद बिग बी मुस्कुराते हुए चले गए। प्रभास भी हंसने लगे।

allowfullscreen

जब प्रभास बिग बी के पैर छूने लगे
कार्यक्रम में प्रभास ने खुलासा किया कि वह सेट पर अमिताभ बच्चन के पैर छूने वाले थे, लेकिन बिग बी ने उन्हें रोक दिया। अमिताभ ने उनसे कहा था, "अगर तुम मेरे पैर छुओगे, तो मैं तुम्हारे पैर छू लूंगा।"

प्रभास ने बिग बी की खूब तारीफ की
प्रभास ने अमिताभ बच्चन की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन उन सितारों में से हैं, जो साउथ और नॉर्थ के साथ-साथ पूरे भारत में सनसनी बन चुके हैं। प्रभास ने यह भी कहा कि वह बहुत बड़े स्टार हैं। प्रभास अमिताभ का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनके चाचा बिग बी जैसा हेयरस्टाइल रखते थे।

allowfullscreen

प्रभास ने कहा- मैं तनाव में रहता हूं
प्रभास से पूछा गया कि जब से वह पहली बार बाहुबली के लिए मुंबई आए हैं, तब से लेकर अब तक क्या बदलाव आए हैं। अभिनेता ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं उतना ही तनाव में हूं, जितना तब था। मीडिया बहुत प्यारा था।"

क्या दीपिका तेलुगु में और फिल्में करेंगी?
कल्कि इवेंट के दौरान दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि क्या वह तेलुगु सिनेमा में और फिल्में करेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "अगर फैंस मुझे पसंद करेंगे, तो जरूर।"

allowfullscreen

बिग बी ने कल्कि में काम करने के अनुभव के बारे में बताया
अमिताभ बच्चन ने कल्कि में काम करने के अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "इस फिल्म में काम करना बहुत सम्मान की बात है। ऐसे सेटअप में काम करना वाकई शानदार अनुभव रहा है, जो हमारे करियर में किए गए कामों से कहीं आगे है।"

allowfullscreen

कमल हासन ने कहा- मैं हैरान था और हूं
वहीं कल्कि में निगेटिव रोल में नजर आने वाले मशहूर एक्टर कमल हासन ने फिल्म में काम करने को लेकर कहा, "मैं शुरुआत करने के लिए उत्सुक था। मैं तब भी हैरान था और अब भी हैरान हूं।"

allowfullscreen


प्रभास ने सुनाया कमल हासन से जुड़ा बचपन का किस्सा
प्रभास कमल हासन की फिल्म 'सागर संगमम' देखकर हैरान रह गए थे। उन्होंने बचपन में कमल की यह फिल्म देखी थी और उन्होंने अपनी मां से कहा था कि वह कमल हासन जैसे कपड़े पहनें।