×

Kajal Aggarwal Marriage Photos: पति गौतम किचलू संग इस क्यूट अंदाज़ में दिखी काजल

 

 

मनोरंजन जगत में काफी वक्त से शादियों का माहौल बना हुआ है। कई सेलेब्स पिछले कुछ दिनों में शादी के बंधन में बंधे है। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ शादी ने बंधने में बंध गयी है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। जिसको लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था। अब इसी कड़ी में साउथ फिल्मो की सुपर स्टार काजल अग्रवाल भी शादी के बंधन में बंध गयी है।

काजल अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गयी है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है। इस शादी की पहली तस्वीर में काजल अग्रवाल अपने दूल्हे गौतम किचलू के साथ स्टेज पर खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में काजल ने काफी खूबसूरत जोड़े में नज़र आ रही है। जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

वही गौतम किचलू क्रीम कलर की शेरवानी और पिंक कलर की चुन्नी को कैरी किये हुए नज़र आ रहे है जिसमे वह काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे है। इस दौरान गौतम किचलू ने स्किन कलर का साफा भी पहना  भी पहना है। इन दोनों कपल की जोड़ी एक साथ काफी अच्छी लग रही है। हाल ही में हल्दी की रस्म की तस्वीरों में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

अब देखना होगा काजल की शादी की बाकि तस्वीरे का तक लोगो के सामने आती है। आपको काजल और गौतम का ये लुक कैसा लगा निचे कमेन्ट करके जरुर बताए, और लेटेस्ट तस्वीरों के लिए समाचार नामा के साथ बने रहे।