×

Shahrukh Khan के स्पोर्ट में Javed Akhtar, गीतकार बोले हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया और पिछले काफी समय से वो जेल में ही है। शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी। कई सेलेब्स ने शाहरुख खान का खुलकर स्पोर्ट भी किया है। अब इसी बीच मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि जावेद अख्तर उन सेलेब्स की लिस्ट में आते हैं जो राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। अब आर्यन खान ने आर्यन खान को लेकर बात की। जावेद अख्तर ने बातचीत में कहा कि, इसमे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही है। एक सवाल का जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि, एक जगह पर एक अरब डॉलर की कोकेन मिली, इस खबर की हेडलाइन मैंने नहीं देखी।

लेकिन 1.30 रूपए का चरस या गांजा जब्त करने की खबर नेशनल हेडलाइन बन गई। ये हाई प्रोफाइल होने की कीमत फिल्म इंडस्ट्री को चुकानी पड़ती है। जब आप हाईप्रोफाइल होते हैं तो लोगों को आपको नीचे गिराने में, आप पर कीचड़ उछालने में मजा आता है। आप कुछ नहीं है तो आप पर पत्थर फेंकने का समय किसके पास है।

इसके अलावा जावेद अख्तर ने और भी कई बातें की है। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किए गए इस सोशल मीडिया पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है। बता दें कि शाहरूख खान के बेटे आर्यन को बीते 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है।