×

ईडी के सामने आरोपी की तरह पेश हुई Jacqueline Fernandez, 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग में आया नाम

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लेकर पिछले काफी समय से हैरान करने वाले खबरें सामने आ रही है। बता दें कि, इन दिनों जहां शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। इसी बीच अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आ रहा है। जैकलीन फर्नांडिस का नाम 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आ रहा है। इस लिस्ट में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा अभिनेत्री फतेही का नाम भी शामिल है।

बीते दिन अभिनेत्री नोरा फतेही से ईडी ने पूछताछ की थी। नोरा फतेही पूछताछ के लिए ईडी के ऑफिस पहुंची और इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के कई सवालों का जवाब दिया। इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस को भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कई बार ईडी ने तलब किया लेकिन हर बार अभिनेत्री नहीं पहुंची। बीते दिन ही जैकलिन फर्नांडीस ईडी आफिस पूछताछ के लिए पहुंची थी।

बीते दिन ही जैकलीन फर्नांडिस से अधिकारियों ने पूछताछ की। खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, जैकलीन फर्नांडिस से एक आरोपी की तरह पूछताछ की गई। जैकलिन फर्नांडीस को एक आरोपी के रूप में पेश किया गया था। गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर केस में उनको पूछताछ की गई थी।

इस मामले में जैकलिन के भाई का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि अभी तक ईडी की तरफ से कोई भी बयान नहीं दिया गया और उम्मीद की जा रही है कि, जल्दी ही ईडी कोई बयान देगी। अगर हम बात करें जैकलिन फर्नांडीस के काम की तो वो आने वाले दिनों में अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे और रणवीर सिंह के साथ सर्कस में नजर आने वाली हैं।