×

​​​​​​​PM Modi के कारण जैकी भगनानी और रकुल प्रीत ने बदल दी अपनी शादी की लोकेशन, जानिए अब कहां होगी कपिल की शादी

 
मनोरंजन न्यूज डेस्क - बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के लिए आने वाला फरवरी महीना बेहद खास होने वाला है, क्योंकि वह एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दे दे प्यार दे एक्टर रकुलप्रीत सिंह फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी से शादी करने जा रही हैं। अब खबर आ रही है कि इस कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग की लोकेशन आखिरी वक्त पर बदल दी गई है. इसके पीछे की वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि जैकी और रकुल पिछले 6 महीने से अपनी ग्रैंड वेडिंग की बड़ी तैयारियां कर रहे थे और मिडिल ईस्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद इस जोड़े ने अपनी शादी का वेन्यू बदल दिया है।
शादी से कुछ दिन पहले जैकी और रकुल की शादी का वेन्यू बदल दिया गया और अब शादी भारत के गोवा में होगी. कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद जोड़े ने शादी का वेन्यू बदल दिया है. आपको बता दें कि, पीएम मोदी ने हाल ही में देश के अमीर तबके से अपील की थी कि वे अपने परिवारों के लिए देश के बाहर नहीं बल्कि देश के भीतर ही भव्य समारोह आयोजित करें ताकि न केवल भारतीय स्थानों को बल्कि हमारे स्थानों को भी बढ़ावा मिल सके. मुद्रीकरण भी किया जा सकता है. ऐसे में माना जा रहा है कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी प्रधानमंत्री की इस अपील से प्रभावित हुए हैं और उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग की लोकेशन बदल ली है।
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इस समय अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। कथित तौर पर यह जोड़ा 21 फरवरी, 2024 को एक भव्य शादी समारोह की योजना बना रहा है। यह जोड़ा चार साल से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है और अब उन्होंने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। इसके अलावा जैकी और रकुल मीडिया में अपने रिश्ते को कबूल करने से कभी नहीं कतराते और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।