×

क्या Nusrat Jahan के बेटे के पिता है यश दासगुप्ता, अभिनेता ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बंगाली फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि कुछ दिनों पहले अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने पति की निखिल जैन से विदेश में हुई शादी को भारत में अवैध बताया था। नुसरत जहां ने कहा था कि विदेश में हुई उनकी शादी उस वक्त मान्य होती जब इसे भारत में मान्यता दी जाती लेकिन भारत आकर नुसरत जहां और निखिल जैन ने ऐसा कुछ नहीं किया गया था। जिसकी वजह से इन दोनों की शादी भारत में मान्य नहीं है।

वहीं जब अभिनेत्री नुसरत जहां की प्रेगनेंसी को लेकर खबरें सामने आई थी तो उनके पति निखिल जैन ने कहा था कि, उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। नुसरत जहां अब एक बेटे की मां बन चुकी है। ऐसे में कई बार उनसे पूछा गया कि, उनके बेटे का पिता कौन है? सोशल मीडिया पर नुसरत जहां को बेटे के पिता को लेकर उठाए जा रहे है। इसी बीच अभिनेता यश दासगुप्ता भी सुर्खियों में बने हुए हैं, जिनको लेकर ये कहा जा रहा है कि, नुसरत जहां के बेटे के पिता कोई और नहीं बल्कि यश दासगुप्ता है।

Thalaivi फिल्म के बाद इसका सीक्वल बनाएंगी Kangana Ranaut, आ रही ऐसी खबरें

Disha Parmar ने इस खास अंदाज में मनाया राहुल वैद्य का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

Tiger Shroff की Heropanti 2 की कहानी होगी एकदम अलग, मेकर्स ने की खास प्लानिंग

हालांकि अब इस पर यश की तरफ से प्रतिक्रिया सामने आई है। हाल ही में खास बातचीत के दौरान उन्होंने ट्रोलिंग पर कहा कि, वो ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं देते हैं। हर चीज का अच्छा या बुरा प्रभाव होता ही है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि, ये सच है कि सोशल मीडिया किसी भी सेलिब्रिटी और उनके फैंस के बीच कम्युनिकेशन का सबसे लोकप्रिय साधन है। यश दासगुप्ता ने कहा कि, उन्हें जब भी समय मिलता है वो सोशल मीडिया हैंडल पर जाते हैं और ट्रोलिंग तो होती होगी।

पहले इसे लेकर बुरा लगता था लेकिन अब इसकी आदत हो गई है। जब तक इसमे बैलेंस है और कोई व्यक्तिगत हमला नहीं है मुझे कोई आपत्ति नहीं है कि कोई मुझे ट्रोल कर रहा है। बता दें कि निखिल जैन के साथ नुसरत जहां के अनबन की खबरें सामने आने के बाद अभिनेत्री का नाम यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है और लोगों का कहना है कि ये दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम भी बताते हैं।