×

War 2 के सेट से लीक हुई Hrithik Roshan और Jr. NTR की तस्वीर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - 'वॉर 2' का काम जोरों से चल रहा है। फिल्म से जुड़ी अपडेट्स काफी समय से सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर के फर्स्ट लुक ने काफी चर्चा बटोरी थी। अब 'वॉर 2' से ऋतिक रोशन का लुक लीक हो गया है। उनके साथ-साथ शूटिंग सेट से जूनियर एनटीआर का लुक भी सामने आया है। 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में जैसे ही शूटिंग सेट से दोनों का लुक सोशल मीडिया पर लीक हुआ तो ट्विटर पर हड़कंप मच गया।


कैसा है रितिक और एनटीआर का लुक?

सोशल मीडिया पर 'वॉर 2' की शूटिंग की दो तस्वीरें सामने आई हैं। पहली तस्वीर है हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन की. फोटो में एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं. फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने काफी मेहनत की है, जो उनकी बॉडी को देखकर साफ पता चलता है। वहीं, जूनियर एनटीआर की बात करें तो एक्टर ग्रे टी-शर्ट और मैचिंग पैंट में नजर आ रहे हैं। हालांकि, उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।


जबरदस्त होगी रितिक और एनटीआर की दुश्मनी!
'वॉर 2' में ऋतिक रोशन मुख्य अभिनेता हैं, जो फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आएंगे। वहीं जूनियर एनटीआर मुख्य विलेन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी देखना दिलचस्प होगा. 'वॉर 2' में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के साथ कियारा आडवाणी भी हैं। वहीं, फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जो 'वेक अप सिड', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी हिट फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।