×

honey singh

 

भारत ने रैप म्यूजिक की शुरुवात करने वाले हनी सिंह को कौन नहीं जनता एक वक्त था जब बच्चे बच्चे की ज़ुबान पर हनी सिंह के गाने हुआ करते थे। भारत के सबसे नामी पॉप म्यूजिक स्टार हनी सिंग ने कई सालो तक राज किया है। उनकी हेयर स्टाइल हो , बॉडी हो या हो कपडे पहने के तरीके हर किसी ने हनी की सिंह को फॉलो किया है। लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब हनी सिंह सभी जगह से एक दम से गायब हो गये। उनको लेकर कई बाते कही गयी लेकिन हनी हार नहीं मानी।

हनी सिंह शुरू से ही अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान रहते है। लेकिन अभी कुछ वक्त से हमे हनी सिंह के काफी ज्यादा वजन बढ़ा हुआ दिखा है। जाहिर है काफी वक्त से अपने घर में अपने आप से लड़ाई लड़ने के बाद वजन बढ़ना कोई बाड़ी बात नहीं है।

लेकिन हनी सिंह ने लॉकडाउन का पूरा फायदा उठाया है। हनी सिंह ने अपनी कुछ फोटो को शेयर किया है जिसमे वो काफी तगड़े नज़र आ रहे है जैसे वो कुछ वक्त पहले नज़र आते थे। तो चाहिए दखते है हनी सिंह की कुछ दमदार फोटो ।

काफी ज्यादा वजन कम नज़र आ रहा है हनी सिंह का इस फोटो में.

हनी सिंह की के डोले देख कर रह गये ना आप हैरान. बॉडी में वही कटिंग लौट आई है जो पिछले कुछ साल पहले हनी सिंह की बॉडी में नज़र आती थी.

भारत ने रैप म्यूजिक की शुरुवात करने वाले हनी सिंह को कौन नहीं जनता एक वक्त था जब बच्चे बच्चे की ज़ुबान पर हनी सिंह के गाने हुआ करते थे। भारत के सबसे नामी पॉप म्यूजिक स्टार हनी सिंग ने कई सालो तक राज किया है। उनकी हेयर स्टाइल हो , honey singh