×

कौन है Grammys और Oscar जीतने वाले मशहूर हॉलीवुड अमेरिकन आइकॉन Frank Sinatra? बायोपिक में ये फेमस एक्टर निभाएगा लीड रोल 

 

हॉलीवुड न्यूज डेस्क- दुनिया के दिग्गज फिल्म निर्माताओं में से एक 81 साल के मार्टिन स्कोर्सेसे इन दिनों अपनी नई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। पिछले साल किलर्स ऑफ द फ्लावर मून की सफलता के बाद प्रशंसक मार्टिन की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, मार्टिन दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं। एक फिल्म लाइफ ऑफ जीसस है, जबकि दूसरी फ्रैंक सिनात्रा की बायोपिक है.


वैरायटी के अनुसार, फ्रैंक सिनात्रा की बायोपिक में मार्टिन के पसंदीदा अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो और अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस मुख्य भूमिका में होंगे। लियोनार्डो फ्रैंक सिनात्रा की भूमिका निभाएंगे जबकि जेनिफर उनकी दूसरी पत्नी एवा गार्डनर की भूमिका निभाएंगी। किरदार निभाएंगे. दोनों कलाकार डोन्ट लुक अप में साथ काम कर चुके हैं। हालाँकि, इस बायोपिक को अभी भी फ्रैंक सिनात्रा की बेटी की मंजूरी का इंतजार है।


फ्रैंक सिनात्रा कौन है?

फ्रैंक सिनात्रा अमेरिकी मनोरंजन उद्योग का एक ऐसा नाम है जिनकी प्रतिभा ने 1930 के दशक में अमेरिकी युवाओं को अपनी आवाज से मंत्रमुग्ध कर दिया था। फ्रैंक की प्रतिभा ऐसी थी कि उन्होंने अपने संगीत के लिए 11 ग्रैमी पुरस्कार जीते और जब उन्होंने अभिनय करना शुरू किया, तो उन्होंने ऑस्कर जीता। सिनात्रा ने 1953 की फिल्म फ्रॉम हियर टू इटर्निटी के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का ऑस्कर पुरस्कार जीता। 12 दिसंबर, 1915 को न्यू जर्सी के होबोकेन में जन्मे फ्रैंक सिनात्रा को उनकी लोकप्रियता के कारण द वॉइस और चेयरमैन ऑफ द बोर्ड के नाम से भी जाना जाता था। वह दुनिया के सबसे ज्यादा बिकने वाले संगीतकारों में भी शामिल थे। उनके 150 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड दुनिया भर में बेचे गए।


मर्लिन मुनरो के साथ अफेयर था

सिनात्रा प्रोफेशनली जितनी सफल थीं, उनकी निजी जिंदगी उतनी ही दिलचस्प थी। फ्रैंक ने चार बार शादी की और उनके छह अफेयर रहे। फैंक कुछ समय के लिए प्रतिष्ठित हॉलीवुड अभिनेत्री मर्लिन मुनरो के साथ भी रिश्ते में थे। 1954 में उनकी मुलाकात मर्लिन से हुई। उस समय एवा गार्डनर उनकी पत्नी थीं। ऐसा कहा जाता है कि फ्रैंक मोनरो के दूसरे पति, जो डिमैगियो का दोस्त था। 14 मई 1998 को 82 वर्ष की आयु में लॉस एंजिल्स में उनका निधन हो गया।