×

Tom Holland स्टारर फिल्म Spiderman-4 को लेकर लीक हुई पूरी जानकारी, यहाँ पढ़े रिलीज डेट से लेकर कास्ट तक की डिटेल 

 

हॉलीवुड न्यूज डेस्क - अगर आप मार्वल स्टूडियोज की मशहूर फिल्म 'स्पाइडरमैन' के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फैंस 'स्पाइडरमैन-4' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। क्या ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी? क्या टॉम हॉलैंड दोबारा इसमें नजर आएंगे? यहां जानें ऐसे कई सवालों के जवाब।


निर्माता एमी पास्क ने मई 2023 में घोषणा की कि टॉम हॉलैंड अभिनीत स्पाइडर-मैन फिल्म एक संभावना है, जबकि टॉम ने जून 2023 में कहा कि परियोजना अभी भी प्रारंभिक चरण में थी। टॉम के 'स्पाइडरमैन-4' को लेकर एमसीयू बॉस केविन फीगे ने नया अपडेट दिया है। आने वाली मार्वल फिल्मों के लिए एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे 'स्पाइडरमैन-4' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'हमारे पास कहानी है। हमारे लेखक अभी इसके लिए भव्य विचारों को कागज पर उतारना शुरू कर रहे हैं।


स्पाइडर-मैन 4 रिलीज की तारीख
'स्पाइडरमैन-4' की ठोस रिलीज डेट जनवरी 2024 तक अनिश्चित बनी हुई है। हालांकि, शुरुआती उम्मीदों के मुताबिक, वे जुलाई 2024 की ओर इशारा कर रहे हैं। हॉलीवुड SAG-AFTRA की हड़ताल से फिल्म का निर्माण प्रभावित हुआ, जिससे कई मार्वल प्रोजेक्ट्स प्रभावित हुए। सोनी और मार्वल के बीच हालिया चर्चा से पता चलता है कि उत्पाद पर काम 2024 में शुरू होगा।


'स्पाइडरमैन-4' की कास्ट
अब तक जितनी भी 'स्पाइडरमैन' फ्रेंचाइजी आई हैं, उनमें जो भी एक्टर स्पाइडरमैन का किरदार निभाता है उसे काफी पसंद किया जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो 'स्पाइडरमैन-4' में टॉम हॉलैंड नजर आ सकते हैं। साथ ही, त्रयी से पूरे समूह को कास्ट किया जाएगा। त्रयी में ज़ेंडया और जैकब बैटलन भी हैं।