×

ये हॉट अभिनेत्री बचपन में स्कूल में करती थी ये शरारत, एक दिन टीचर ने देख कर दिया उसके साथ ऐसा! देखें तस्वीरें

 

आज तक हमने कई अभिनेत्रियों के बारे में सुना है और अनको बड़े  परदें पर देखा भी और ये भी हो सकता है कि आपने उन्हें आमने सामने भी देखा हो। आज भी हम आपको एक ऐसी हॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बचपन में काफी शरारती थी। जिसके कारण उनको कई बार अपने परिवार से और कई बार अपनी स्कूल के प्रीसिंपल से भी डांट खानी पडी है। तो आइए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में।

आपको बता दें कि आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहें हैं उनका नाम हैं रेचल वेज। आज यहां पर रेचल वेज अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार करने के लिए आई हुई थी। और उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने बताया कि जब वह बचपन थी तो वह काफी शरारती थी। जिसके कारण उन्हें कई बार स्कूल से निकाला भी गया।

इसके आगे वेज ने द ग्राहम नॉटर्न शो में बताया कि उनको बचपन में उनकी बदतमीजी के लिए कई बार स्कूल और कॉलेज से निकाला जा चुका है। आपको बता दें कि वह गुरूवार को यहां पर अपनी नई फिल्म माई कजिन रेचल के प्रचार के लिए आई हुई थी। जिसके बाद उन्होंने मीडिया में अपनी आने वाली इस नई फिल्म के बारे में भी बताया।

वेज ने आगे मीडिया को अपनी आने वाली इस नई फिल्म की पटकथा के बारे कहा कि क्या आपने मेरी आने वाली फिल्म की पटकथा पढ़ी हैं और जिसने भी इसे पढ़ा है मैं उससे कुछ पूछना चाहती हूं। उन्होंने आगे कहा कि जिसने भी मेरी इस पटकथा को पढ़ा है मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या मेरा किरदार अपने पति की हत्या करता है या नहीं।

जिसके बाद उन्होंने ही जवाब दिया कि मुझे अभी तक नहीं पता कयों कि यह सब एक रहस्य है। उसके बाद उन्होंने मीडिया के कई सारे सवालों के जवाब दिए । जब उनके निजी जीवन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया।

हॉलीवुड़ खबरों की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.

अभी LIKE करें – समाचार नामा 

देखिये पाकिस्तानी PM शरीफ की नातिन ने पार की अश्लीलता की हदें , बॉयफ्रेंड को भेजा हुआ पर्सनल MMS हुआ लीक

एक ऐसी बकरी जिसकी भूख मिटती है सिर्फ पैसों से, देखिए ये वीडियो

Video: कमजोर दिल वाले इस वीडियो को थोड़ा ठहरकर देखें, कई लोगों को हार्ट अटैक आ गया इसे देखते ही!

इस पुलिसवाले ने इस शख्स को नंगा कर किया उसका ऐसा बुरा हाल कि देखने वाले हर भारतीय का पुलिस पर से विश्वास उठ जाएगा, वीडियो में कैद हुआ पुलिस का ये शर्मनाक चेहरा

जानिए इस्लाम की कुछ सेक्स प्रथाओं के बारे में जिसमें जवान लड़कियों के साथ किया जाता है ये…..