×

स्टर्लिग के. ब्राउन करेंगे 'एवरीडे इंसेनिटी' का निर्माण

 

अभिनेता स्टर्लिग के. ब्राउन ड्रामा सीरीज ‘एवरीडे इंसेनिटी’ का निर्माण करेंगे, जो कि सीरीज के रचयिता लौरा बेंसिक के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। ‘वेराइटी डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज को फॉक्स विकसित कर रही है, और ब्राउन इसके कार्यकारी निर्माता होंगे।

‘एवरीडे इंसेनिटी’ तीन अलग-अलग परिवारों के उत्थान की कहानी है, जिसमें वे अपने प्रियजनों के मानसिक बीमारी का पता चलने के बाद एक-दूसरे की मदद करते हैं।

बेंसिक इस सीरीज के लेखक और कार्यकारी निर्माता है, जबकि ब्राउन और डेनियल रियरडॉन इसका ‘इंडियन मीडौस’ प्रोडक्शन बैनर के तले निर्माण कर रहे हैं।

ब्राउन ने ‘इंडियन मीडौस’ को ’20टीएच सेंचुरी’ के साथ समझौते के तहत विविधता को बढ़ाने के उद्देश्य को लेकर लॉन्च किया था। वे ‘वाशिंगटन ब्लैक’ नाम की एक सीरीज का भी निर्माण कर रहे हैं, जो 11 वर्षीय गुलाम (बंधुआ) बच्चे की कहानी है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

अभिनेता स्टर्लिग के. ब्राउन ड्रामा सीरीज 'एवरीडे इंसेनिटी' का निर्माण करेंगे, जो कि सीरीज के रचयिता लौरा बेंसिक के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। 'वेराइटी डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज को फॉक्स विकसित कर रही है, और ब्राउन इसके कार्यकारी निर्माता होंगे। स्टर्लिग के. ब्राउन करेंगे 'एवरीडे इंसेनिटी' का निर्माण