×

केविन स्पेसी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला वापस

 

हॉलीवुड अभिनेता केविन स्पेसी के खिलाफ यौन उत्पीड़न से जुड़ा आपराधिक मामला अभियोजन पक्ष ने वापस ले लिया है। अभिनेता पर आरोप लगा था कि उन्होंने मैसाचुसेट्स के एक बार में 18 वर्षीय लड़के का यौन उत्पीड़न किया था।

अभियोग लगाने वाले द्वारा एक लापता फोन के बारे में गवाही देने से इनकार करने के बाद बुधवार को अभद्र हमले और उत्पीड़न के आरोपों को हटा दिया गया।

स्पेसी के वकील ने कहा था कि यह फोन अभिनेता की बेगुनाही साबित कर सकता है।

59 वर्षीय अभिनेता पर कई यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज हुए है लेकिन यह पहला ऐसा मामला था, जिसमें उन पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया था।

आरोप लगाने वाले लड़के ने कहा था कि मैसाचुसेट्स के नानटकेट द्वीप के एक बार में स्पेसी ने उसे शराब दी और उसके साथ छेड़छाड़ की।

आरोप लगाने वाले ने कथित हमले की रात को अपने फोन खो देने की बात कही थी, जिस पर उसे आदेश दिया गया था कि वह इस महीने मामले पर अपनी बात साफ करे।

स्पेसी के वकील ने लड़के पर मैसेज डिलीट करने का आरोप लगाया और कहा कि फोन अभिनेता को बेगुनाह साबित कर सकता है।

हालांकि, लड़के ने गवाही देने से इनकार कर दिया।

बीबीसी ने बुधवार को केप एंड आइलैंड्स डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी कार्यालय के एक बयान के हवाले से कहा, “शिकायत से संबद्ध गवाही के मौजूद नहीं रहने के चलते केस वापस लिया जाता है।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

हॉलीवुड अभिनेता केविन स्पेसी के खिलाफ यौन उत्पीड़न से जुड़ा आपराधिक मामला अभियोजन पक्ष ने वापस ले लिया है। अभिनेता पर आरोप लगा था कि उन्होंने मैसाचुसेट्स के एक बार में 18 वर्षीय लड़के का यौन उत्पीड़न किया था। अभियोग लगाने वाले द्वारा एक लापता फोन के बारे में गवाही देने से इनकार करने के बाद बुधवार को अभद्र हमले और उत्पीड़न के आरोपों को हटा दिया गया। केविन स्पेसी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला वापस