×

प्रियंका ने किसके साथ लिया है शॉवर

 

जयपुर।  बॉलीवुड के साथ साथ विदशो में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी प्रियंका चोपड़ा का आज जन्मदिन है। प्रियंका आज 18 जुलाई को अपना 36वां बर्थडे बना रही है। आपको बता दे की वो इस बार अपना बर्थडे अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ बना रही है।

आपको मालूम को की प्रियंका पिछले काफी समय से विदेश में है वो वहां पर अपने अमेरिकी टीवी शो के लिए काम कर रही है और आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन पर उनके बारे में एक ख़ास बात बताने वाले है।

पिछले कई समय से मीडिया में उनके और उनके बॉयफ्रेंड निक के रिश्ते के बारे में खबरे सुन रहे होंगे लेकिन क्या आप जानते है की प्रियंका चोपड़ा अपने इस बॉयफ्रेंड के साथ शॉवर ले चुकी है। ये बात प्रियंका ने खुद ने कही थी।

प्रियंका ने कुछ दिनों पहले एक टॉक शो में हिस्सा लिया था और जब उनसे पूछा गया की क्या उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शॉवर लिया है तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में सीधे हां मे जवाब दिया था। लेकिन उन्होंने अपने इस बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बतया था। लेकिन इस बात के कयास लगाए जा रहे है की वो फ्रेंड कोई और नहीं निक ही है, जिसके साथ प्रियंका ने शॉवर लिया था।

प्रियंका की ऑनस्क्रीन बोल्डनेस को तो सब जान चुके है लेकिन प्रियंका चोपड़ा असल जिंदगी में भी उतनी ही बोल्ड है। हालांकि निक प्रियंका के पहले बॉयफ्रेंड नहीं है उससे पहले भी उनके नाम कई दुसरे एक्टरों के साथ जोड़े जा चुके है।