×

शादी के बाद पहली बार इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, मांगी आपकी मदद

 

बॉलीवुड की देसी गर्ल इन दिनों अपनी शादी शुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी की थी। पिछले दिनों उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी।

वहीं उनके फैंस ने भी दोनों की शादी की तस्वीरों को काफी पसंद किया था। निक जोनास से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। प्रियंका चोपड़ा काफी बदली-बदली और मैच्योर नजर आ रही हैं। इसकी एक झलक उनकी हाल ही में पोस्ट में दिखाई दे रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बेहद इमोशनल पोस्ट को शेयर करते

हुए लिखा कि, इन दिनों जब हर जगह #10yearschallenge की बात हो रही है तो मैंने भी आपकी तरह ही अपने जीवन के बीते 10 सालों के बारे में सोचा। मेरे जीवन में इस दौरान बहुत कुछ बदल गया है। न सिर्फ मेरे बाल या कपड़ों का लुक बदल गया है या शादी हो गयी है बल्कि अब जिंदगी को देखने का मेरा नजरिया भी बदल गया है। इन 10 सालों में मैंने अनुभव किया है कि मैंने जो कुछ भी हासिल किया है वो इसलिए कि दूसरों को लेकर मेरे मन में हमेशा से एक जिज्ञासा रही, जिससे मुझे ग्रो करने में काफी मदद मिली और मैं इस मुकाम तक पहुंच सकी, जहां आज हूं।

प्रियंका आगे लिखती हैं कि, इसलिए मैंने अब यह निर्णय लिया है कि एक ऐसी यात्रा पर निकलूं जहां मैं कुछ एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लोगों से मिलूं। मैं हमेशा से एक लर्नर रही हूं और मैं हमेशा लोगों से प्रेरणा लेती रहती हूं। मेरी इस यात्रा में आप मेरी मदद करें जहां मैं अपने साथियों से, रोल मॉडल्स से और दोस्तों से सिर्फ एक बात जान सकूं #Justonething जिसने उनकी जिंदगी में अहम भूमिका निभाई।