×

हॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी Priyanka Chopra अपने न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट Sona से हटाया अपना नाम, जाने क्या है कारण 

 

हॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - प्रियंका चोपड़ा देश ही नहीं विदेश में भी खूब नाम कमा रही हैं। हॉलीवुड में एंट्री के बाद प्रियंका चोपड़ा जोनास की दुनियाभर में काफी फैन फॉलोइंग है। विदेश से लेकर एक्ट्रेस बिजनेस भी करती नजर आईं। साल 2021 में एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क जैसे खूबसूरत शहर में एक आलीशान रेस्टोरेंट खोला।


प्रियंका ने अपने रेस्टोरेंट का नाम सोना रखा है। अब उनके रेस्टोरेंट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब एक्ट्रेस ने इस रेस्टोरेंट से दूरी बना ली है। प्रियंका चोपड़ा ने पार्टनरशिप में इस रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी। कहा जा रहा है कि उन्होंने मनीष के गोयल के साथ पार्टनरशिप की थी।


पीपल मैगजीन के मनीष गोयल ने एक बयान जारी कर कहा कि उनकी कंपनी प्रियंका चोपड़ा की साझेदारी और समर्थन के लिए उनकी आभारी है। उन्होंने कहा कि भले ही वह अब पार्टनर नहीं हैं, लेकिन वह हमेशा सोना फैमिली का हिस्सा रहेंगी। मनीष गोयल ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने सोना के हर कोने में अपनी छाप छोड़ी है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका लव अगेन में नजर आई थीं। इन दिनों एक्ट्रेस पति निक जोनस के कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से पीसी अपने पति के हर कॉन्सर्ट का हिस्सा बन रही हैं और खूब एन्जॉय भी करती नजर आ रही हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। आखिरी बार उन्हें बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक में देखा गया था।