×

प्रियंका ने फिर करवाई सर्जरी, देखिये कैसा हो गया चेहरा

 

जयपुर। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड की ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने खूद को ओर अधिक खूबसूरत दिखाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। इनमें अनुष्का शर्मा, प्रियंका चौपड़ा, करीना कपूर खान, आसिन जैसे बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों का नाम आता है। लेकिन अब प्रियंका चौपड़ा अपनी सर्जरी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। प्रियंका चौपड़ा की बॉड़ी में सर्जरी के बाद काफी परिवर्तन आया है। पहले काली और दुबली पतली दिखने वली प्रियंका चौपड़ा अब काफी खूबसूरत दिखने लगी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाक होंठ और गालों की सर्जरी करवाई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चौंपड़ा को मुंबई एक मशहूर क्लिनिक के बाहर देखा गया जहाँ पर सर्जरी की जाती है। आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका चौपड़ा ने अपने होठों की सर्जरी करवाई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चौपड़ा सर्जरी करवाने के बाद अमेरिका चली गई थी। इसल में सर्जरी करवाने के बाद ठंडे वातापरण में रहना पड़ता है। लेकिन मुंबई का मौसम हमेशा ही एक जैसा रहता है। इस लिए प्रियंका चौपड़ा को अमेरिका जाना पड़ा है। क्योंकि सर्जरी के बाद गर्म वातावरण में पहने से यह मेल्ट भी हो सकती है। इस लिए सर्जरी कराने के कुछ समय तक ठंड़े वातावरण में रहना पड़ता है। इस लिए पर्यंका चौपड़ा सर्जरी कराने के बाद अमेरिका चली गई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका ने सर्जरी के बाद शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। पहले खबरें सामने आ रही थी कि प्रियंका चौपड़ा निक से सगाई के बाद भारत में रहकरी ही अपनी अपकमिंग फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग करने वाली थी। लेकिन प्रियंका चौपड़ा अचानक ही सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ने के बाद अमेरिका चली गई थी।