×

पामेला एंडरसन ने अपने 2 बेटों के साथ नेटफ्लिक्स डॉक प्रीमियर के लिए पहनी बेवॉच रेड ड्रेस, फेंस भौंचक्के 
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, पामेला एंडरसन अपनी नई नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री के प्रीमियर पर अपने 'बेवॉच' स्विमसूट को श्रद्धांजलि देने वाली एक शानदार लाल पोशाक में आश्चर्यजनक लग रही थीं। पामेला एंडरसन हमेशा अपने आउटफिट्स में एक बयान देती हैं, चाहे कोई भी अवसर हो और ठीक यही उन्होंने 30 जनवरी को अपनी नई नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री, पामेला: ए लव स्टोरी के एलए प्रीमियर में किया। 55 वर्षीय शानदार दिखीं। स्किंट, स्लीवलेस रेड गाउन में जो सेक्विन और बीडिंग से ढका हुआ था और जिसमें एक प्लंजिंग स्कूप नेकलाइन थी।

Pamela की फिट नईम खान की ड्रेस में उनका खूबसूरत फिगर दिख रहा था और स्कर्ट के पीछे एक प्लंजिंग स्लिट थी जिससे उनकी लंबी, टोंड टांगें दिख रही थीं। उन्होंने अपने लुक में सबसे ऊपर स्ट्रैपी रेड साटन हील्स, लॉन्ग डैंगलिंग डायमंड इयररिंग्स और गॉर्जियस ग्लैम पहना। उसके सुनहरे बालों को उसके चेहरे के दोनों किनारों पर साइड बैंग्स के साथ एक गन्दा बन में फेंक दिया गया था, जबकि एक गहरे काले स्मोकी आई और चमकदार कांस्य होंठ ने उसके लुक को एक साथ बांध दिया था।

पामेला न केवल तेजस्वी दिखीं, बल्कि उनके साथ उनके दो बेटे - ब्रैंडन थॉमस और डायलन जैगर भी थे - जिन्हें वह अपने पूर्व टॉमी ली के साथ साझा करती हैं। ब्रैंडन फिटेड नेवी ब्लू सूट में क्रिस्प व्हाइट बटन-डाउन शर्ट और मैचिंग ब्लू साटन टाई के साथ डैपर दिखे, जबकि डायलन ने व्हाइट बटन-डाउन शर्ट, ब्लैक लेदर बेल्ट और सनग्लासेस के साथ सेक्विन ब्लैक सूट पहना था।

पामेला एंडरसन 30 जनवरी को अपनी नई नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री, 'पामेला: ए लव स्टोरी' के एलए प्रीमियर में इस टाइट रेड बीडेड ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं। पामेला हाल ही में कई शानदार आउटफिट्स में रॉक कर रही हैं और बेवॉच से प्रेरित इस ड्रेस से अलग, उन्होंने हाल ही में पेरिस में जैक्वेमस फैशन शो में शिरकत की, जब उन्होंने एक पंख वाली स्कर्ट और एक मैचिंग ओवरसाइज़्ड पंख वाली टोपी के साथ एक सफेद हॉल्टरनेक ड्रेस पहनी।