×

एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर तरफ छा गया मातम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा 

 

हॉलीवुड न्यूज डेस्क - अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर फैंस का दिल टूट जाएगा। एक मशहूर अभिनेत्री का निधन हो गया है। एक्ट्रेस सामंथा अब हमारे बीच नहीं रहीं. इस खबर पर खुद उनके एक्टर पति ने मुहर लगाई है। ये खबर सुनने के बाद फैंस का भी बुरा हाल है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल होगा कि मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा की मौत हो गई है. अब एक्ट्रेस के पति और बच्चों की जिंदगी में सूनापन आ गया है जो कभी दूर नहीं होगा। एक्ट्रेस के दुनिया को अलविदा कहने के बाद उनका परिवार और फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं।


अभिनेत्री सामंथा नहीं रहीं

आपको बता दें, एक्टर वारविक डेविस ने खुद अपनी पत्नी सामंथा डेविस के निधन की खबर का ऐलान किया है. वारविक डेविस को आपने लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्म हैरी पॉटर के भाग 7 और 8 में देखा होगा। वहीं, उनकी पत्नी सामंथा डेविस भी पार्ट 8 में काम कर चुकी हैं। उन्हें असली पहचान 'थ्रू द ड्रैगन'स आई', 'शॉर्टफेलस' और 'एंजेल्स ऑफ द सिटी' में काम करके मिली। अब एक्ट्रेस का 53 साल की उम्र में दुखद निधन हो गया है। उनका निधन 24 मार्च को हुआ था लेकिन अब वारविक ने अपनी पत्नी के निधन की आधिकारिक जानकारी दी है।


शादी के 33 साल बाद निधन हो गया

वारविक डेविस ने कहा कि उनकी पत्नी की मृत्यु ने उनके जीवन में एक गहरा खालीपन छोड़ दिया है। अब उन्होंने अपनी पत्नी को श्रद्धांजलि दी है. दोनों की मुलाकात 1988 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी और 3 साल बाद उन्होंने शादी कर ली। 33 साल तक शादीशुदा रहने के बाद अब पत्नी की मौत से एक्टर टूट गए हैं और उनके दोनों बच्चे भी दुखी हैं। ऐसे में अब एक्टर अपने पसंदीदा शख्स यानी अपनी पत्नी के गले लगने को याद कर इमोशनल हो रहे हैं. उन्होंने बताया है कि सामंथा एक अनोखी और अलग शख्सियत थीं, वह जीवन के केवल अच्छे पक्ष को देखती थीं। इसके अलावा उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का था और वह उनके बुरे चुटकुलों पर भी हंस देती थीं।


एक्ट्रेस इस बीमारी से पीड़ित थीं
सामंथा को 2019 में भी मौत का सामना करना पड़ा, जब वह छुट्टियों से पहले सेप्सिस (संक्रमण) से बीमार पड़ गईं। एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें, सामंथा को एकॉन्ड्रोप्लासिया नाम की बीमारी थी, जिसमें हड्डियों का विकास नहीं हो पाता और यही उनके बौनेपन का कारण था। हालाँकि, इसके बावजूद उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी सफलता हासिल की। अब एक्ट्रेस के निधन से फैंस भी टूट गए हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि देता नजर आ रहा है।