×

डर्टी डासिंग की ये सिंगर प्रीमियर के दौरान हुईं Oops Moment का शिकार

 

हाल ही में आयोजित किया गया अमेरिकी टेलीफिल्म डर्टी डांसिंग का प्रीमियर, जिसमें कई जानी मानी हस्तियां शामिल हुईं। इसी दौरान बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं सिंगर निकोल शेर्जिगर लेकिन यहां अचानक उन्हें वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ा।

nicole

एक वेबसाइट की रिपार्ट के अनुसार गुरुवार को प्रीमियर के दौरान 38 वर्षीय सिंगर खूबसूरत बैकलेस ड्रेस में वहां पहुंची थीं, उन्होने क्रीम कलर का ब्यूटीफुल गाउन पहना था। इस डीपनेक ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट पहन रखा था। जैसे ही वह इवेंट से बाहर निकलीं तब वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

#nicolescherzinger

A post shared by Nicole Scherzinger (@thenicolescherzy) on May 19, 2017 at 11:52am PDT

डर्टी डांसिंग शो 1980 के दशक की मशहूर फिल्म का टीवी रीमेक है, और इसमें निकोल सिंगर पेनी रिवेरा की भूमिका निभा रही हैं। बताया जा रहा है कि प्रीमियर के दौरान शेर्जिगर नोटिस नहीं कर पाईं कि उनका गाउन थोड़ा खिसक गया है और उनके अंडरगार्मेंट्स नजर आ रहे हैं।

वैसे वो पहले भी वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं। इस साल की शुरुआत में लंदन फैशन वीक के कार्यक्रम स्थल के बाहर जब निकोल कार में बैठने के लिए झुकीं तब भी उनके साथ ऐसा हो चुका है। निकोल चेजिंग पापी (2003), लव डॉन्ट कोस्ट ए थिंग (2003), मैन इन ब्लैक 3 (2012) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें :-

तो इसलिए आज तक टीवी पर दिखाई जा रही है सूर्यवंशम

नहीं रहे एयरलिफ्ट के रीयल लाइफ हीरो सनी मैथ्यू

आखिर क्यों शाहिद के भाई की फिल्म में दीपिका को भी नहीं मिला काम

अर्जुन के लिए कोई मायने नहीं रखती उनकी सौतेली बहनें

80 साल की खूबसूरत महिला बन कर डायरेक्शन में उतरेंगी कंगना