×

पत्नी प्रियंका के इन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं निक जोनस

 

जब से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हुई है तभी से दोनों की बॉन्डिग को लेकर अक्सर खबरे आती रहती है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे के साथ शानदार केमिस्ट्री शेयर करते हैं। यही कारण है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दोनों अक्सर छाए रहते हैं। जिससे दोनों पावर कपल की लिस्ट में आते हैं। इसके अलावा दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार सोशल मीडिया और इंटरव्यू में दिखाई देता है। सोशल मीडिया पर अक्सर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक तस्वीरें वायरल रहती हैं। प्रियंका और निक फैन्स को कपल गोल्स देते हैं। हालांकि आपको ये नहीं पता होगा कि दोनों एक दूसरे के साथ अपनी हर चीज शेयर करते हैं। इस बात का खुलासा प्रियंका चोपड़ा के पति सिंगर निक जोनस ने किया है। एक बातचीत के दौरान निक जोनस ने बातया कि वो सबसे ज्यादा प्रियंका के फेस शीट मास्क और मॉइस्चराइजर इस्तेमाल करते हैं। वहीं प्रियंका को पसंद है कि निक उनके ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं।

निक जोनस ने कहा कि, मुझे नहीं पता कि ये कौन बनाता है लेकिन मैं उनसे शीट मास्क लेता हूं। इसके बाद किसी भी इवेंट में जाने से पहले उनके मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करता हूं। मुझे लगता है मेरा प्रियंका के ब्यूटी प्रोडक्ट्स यूज करना उन्हें भी काफी पसंद है। प्रियंका को शेयर करना अच्छा लगता है।

अगर हम प्रियंका के काम की बात करें तो वो आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनको हाल ही में बॉलीवुड की फिल्म द स्काई इज पिंक में देखा गया था। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाई नहीं की। इसमे प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य किरदार में नजर आई थी।

एक बातचीत के दौरान निक जोनस ने बातया कि वो सबसे ज्यादा प्रियंका के फेस शीट मास्क और मॉइस्चराइजर इस्तेमाल करते हैं। वहीं प्रियंका को पसंद है कि निक उनके ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं। मुझे लगता है मेरा प्रियंका के ब्यूटी प्रोडक्ट्स यूज करना उन्हें भी काफी पसंद है। प्रियंका को शेयर करना अच्छा लगता है। पत्नी प्रियंका के इन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं निक जोनस