×

हॉलीवुड की टॉप 5 हॉरर वेब सीरिज जो आपको एक बार जरुर देखनी चाहिए, नंबर चार अकेले में ना देखे 

 

भारत में हॉलीवुड फिल्मो और शोज को काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। आज हम आपको हॉलीवुड की कुछ ऐसी हॉरर वेब सीरिज के बारे में बताने जा रहे है जो आपको एक बार जरुर देखनी चाहिए। भारत में हॉरर शोज को लेकर काफी पागलपन देखा गया था। हम आपको सलाह देते है इन में से कुछ वेब सीरिज आपको अकेले में नहीं देखनी चाहिए।

Stranger Things 

हॉरर के साथ साइंस -फिक्शन  को मिलाकर एक जबरदस्त शो तैयार किया गया है, ये शो आपको 1980 के दशक में वापस ले जाती हैं जब एक लड़का लापता हो जाता है।  उस के बाद इस कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिलते है। ये शो आपको जरुर देखना चाहिए। 

American Horror Story 

यदि इस नाम से ये शो  “डरावना” नहीं लग रहा है, तो यह सीरिज आपके देखने लायक है कि अगर आप डरना चाहते हैं, तो अमेरिकन हॉरर स्टोरी आपके लिए एक तोहफे की तरह है। इसके हर एक एपिसोड में आपको कुछ ना कुछ नया देखने को मिलने वाला है। 

Black Mirror 

ये शो हत्यारों या राक्षसी राक्षसों से भरा नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से ये शो आपको बुरी तरह डरा सकता है। इस शो में आपको काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है।  इस को देखने के बाद आपको एक अलग तरह का डर महसूस होगा।

The Haunting of Hill House 

1992 की गर्मियों छुट्टियों में, ह्यूग और ओलिविया क्रैन और उनके पांच बच्चे-स्टीवन, शर्ली, थियोडोरा, ल्यूक, और एलीनोर (नेल) अपने हिल हाउस वाले घर पर जाते है जिसमे बाद कहानी में कई दर्दनाक घटाने सामने आती है जो सभी को हिला कर रह देती है। इस शो के अकेले ना देखे।

The Twilight Zone 

इस शो के प्रत्येक एपिसोड में अलग-अलग कहानियों को दिखाया गया था, जिनमे  Sci-FI, पैरानॉर्मल, फ्यूचरिस्टिक, फंतासी, अलौकिक और निश्चित रूप से डरावनी हो सकती हैं। ये शो आपके रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है। इस शो को आपको एक बार जरुर देखना चाहिए।