×

हॉलीवुड एक्ट्रेस Amanda Bynes सड़कों पर बिना कपड़ों के आयी नज़र, तस्वीरें वायरल 
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, अमांडा बायन्स अमेरिकी अभिनेत्री अमांडा बनेस न केवल विदेशों में बल्कि भारत में भी बहुत लोकप्रिय हैं। हाल ही में उन्हें लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। उनकी हालत की जानकारी ने फैंस को सदमे में डाल दिया है। 'व्हाट ए गर्ल वॉन्ट्स' और 'रोबोट्स' जैसी सफल फिल्में कर चुकीं हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा बायन्स (36) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। वह लॉस एंजेलिस की सड़कों पर निर्वस्त्र अवस्था में पाए गए थे। फिलहाल अमांडा अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनके बारे में यह जानकारी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है।

अमांडा को 72 घंटे तक निगरानी में रखा गया है। न्यूड होने के दौरान वह अकेली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने खुद एक कार रोकी और इमरजेंसी नंबर 911 डायल कर अपने लिए मदद मांगी. वहीं, हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, अमांडा पिछले कई दिनों से अपने परिवार के संपर्क में नहीं हैं। इतना ही नहीं वह पिछले कई समय से अपनी दवाइयां भी ठीक से नहीं ले रही थीं।

अमांडा बनेस के इस हालत में पाए जाने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही फैंस के कमेंट्स की भी बरसात शुरू हो गई। एक यूजर ने लिखा, "अमांडा बनेस बहुत डिजर्व करती हैं।" उन पर इतना प्रेशर है और चाइल्ड स्टारडम की वजह से कहीं न कहीं उनकी ये हालत हो गई है. वह कितनी प्रतिभाशाली है? उसके बारे में यह सुनकर मेरा दिल टूट गया।

एक अन्य ने लिखा, "उस ड्राइवर को सलाम जिसने अमांडा को नग्न देखकर भी कार रोकी और उसके साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया।" उस आदमी पर गर्व है। अमांडा पर भी गर्व है। मुझे उम्मीद है कि उसे वह मदद मिलेगी जिसकी उसे जरूरत है। बता दें कि अमांडा और पॉल को आखिरी बार दिसंबर 2022 में साथ देखा गया था। दोनों के ब्रेकअप के बाद ही अमांडा की बिगड़ती मानसिक स्थिति की खबरें सामने आईं। इसी बीच खुलासा हुआ कि एक्ट्रेस 2013 से बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं। इसके अलावा कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अमांडा भी ड्रग्स की आदी हैं।