×

ग्लोबल स्टार Priyanka Chopra के जेठ-जेठानी ने अपने रास्ते किये अलग, जानिए क्या हो सकती है तलाक की वजह 

 

हॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की ननद सोफी टर्नर और जीजा जो जोनस को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि ये कपल अपनी शादी के चार साल बाद अलग हो रहा है।  इस खबर के बाद सोफी और जो के फैंस काफी हैरान हैं।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोफी टर्नर और जो जोनस के रिश्ते में खटास आ गई है और तलाक की नौबत आ गई है।


जोड़े के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि जो सोफी से अपनी शादी खत्म करने की संभावना पर विचार करते हुए लॉस एंजिल्स में तलाक के वकीलों से परामर्श कर रहा है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दंपति पिछले छह महीनों से "गंभीर समस्याओं" का सामना कर रहे हैं। इस खुलासे के बाद कई लोग हैरान हो गए हैं।  बता दें, हाल ही में ये जोड़ी जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में एक साथ नजर आई है।  कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं और कॉन्सर्ट में भी शामिल हो रहे हैं। 


जो ने अपनी शादी की अंगूठी के बिना रहने का फैसला किया है। इसके अलावा खबर है कि इस कपल ने हाल ही में अपना मियामी वाला घर भी बेच दिया है।  हालांकि ये जोड़ी क्यों अलग हो रही है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।  इस कपल की प्रेम कहानी साल 2016 में शुरू हुई थी। इस कपल ने साल 2017 में सगाई की और 2019 में लास वेगास में शादी कर ली। शादी के बाद ये कपल माता-पिता बने। सोफी ने पहली बार साल 2020 में बेटी को जन्म दिया था।  


वह साल 2022 में दूसरी बार बेटी की मां बनीं। हालांकि इस कपल ने अभी तक अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। सोफी हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं।  सोफी को 'द गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए जाना जाता है। इस शो की सोफी तीन बार अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।  सोफी 'टाइम फ्रीक', 'अदर मी', 'जोशी', 'डार्क फीनिक्स' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, जो जोनस की बात करें तो वह एक सिंगर और एक्टर हैं।