×

Freida Pinto ने बोल्ड तस्वीर में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, सोशल मीडिया पर वायरल

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर को दुनिया भर में काफी ज्यादा पसंद किया गया। इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में देव पटेल और फ्रीडा पिंटो नजर आई थी। इसके अलावा फिल्म में इरफान खान और अनिल कपूर का स्पोर्टिंग रोल था। अब इसी बीच अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि फ्रीडा पिंटो इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है, वो जल्दी ही एक बच्चे की मां बनने वाली है।

इस बात का ऐलान फ्रीडा पिंटो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीते दिनां एक पोस्ट शेयर करते हुए किया था। अब वो अपने बच्चे को जन्म देने वाली है। अपने बच्चे के जन्म से पहले फ्रीडा पिंटो ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी वजह से वो इन दिनों सुर्खियों में है। अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो ने अपने जन्मदिन के मौके पर बिकनी में बेबी बंप के साथ बोल्ड फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

जिसमे आप देख सकते हैं कि, वो पानी के अंदर पोज देती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर फ्रीडा पिंटो ने अपनी इस तस्वीर को कुछ समय पहले ही शेयर किया है। जिसमे वो व्हाइट कलर की मोनोकिनी ड्रेस में दिखाई दे रही है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए फ्रीडा पिंटो ने कैप्शन में लिखा कि, वाह,मेरे पास ये कितना बेहतर साल रहा और सीखने में काफी प्रोग्रेस हुई।

मैं शांति, अनुग्रह, कृतज्ञता और खुले दिमाग के साथ इस जीवन के एक नए एपिसोड में जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। अभिनेत्री द्वारा शेयर किया गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है। फ्रीडा पिंटो की इस तस्वीर को अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक मिल चुके हैं।

Shahrukh Khan के स्पोर्ट में Javed Akhtar, गीतकार बोले हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही

Aryan Khan को जेल या बेल, आज ड्रग्स मामले में आएगा कोर्ट का फैसला

जेल से बाहर आते ही Raj Kundra ने शर्लिन चोपड़ा से लिया बदला, दायर किया 50 करोड़ा का मुकदमा