×

आरोप: इस मशहूर अभिनेत्री ने कहा-“बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी होता है ऐसा काम”…

 

अभिनेत्री रीस विदरस्पून ने एक इंटरव्यू के दौरान हॉलीवुड पर एक सनीसनीखेज आरोप लगाया है। अभिनेत्री हॉलीवुड ने अपने हालिया बयान में कहा है कि हॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस अभिनेत्रियों के साथ भेदभाव करते हैं।
अभिनेत्री रीस विदरस्पून ने कहा कि उनकी मूवी ‘गॉन गर्ल’ को डिस्ट्रिब्यूटर तक नहीं मिल रहे थे। इसके लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।

इस अभिनेत्री ने बताया कि उनकी मूवी ‘गॉन गर्ल’ को महिला प्रधान विषय बताकर लोग इसे इनकार कर रहे थे। हॉलीवुड के इन बड़े प्रोडक्शन हाउसेज का कहना था कि महिला प्रधान सब्जेक्ट वाली मूवियों में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है।

आपको जानकारी के लिए बतादें कि अभिनेत्री रीस विदरस्पून की मूवी ‘गॉन गर्ल’ 2012 में इसी नाम से प्रकाशित एक उपन्यास पर आधारित है। गौरतलब है कि इस अभिनेत्री रीस विदरस्पून ने यह भी आरोप लगाया कि बॉलीवुड की तरह हॉलीवुड में भी अभिनेत्रियों को कम फीस मिलती है। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे मामले हैं जहां ये फर्क 5 गुना तक बढ़ जाता है।

​अभिनेत्री विदरस्पून की ओर से किए गए इस खुलासे के बाद ये बात लोगों के सामने आई है कि हॉलीवुड में भी अभिनेताओं की तुलना में अभिनेत्रियों को कम फीस दी जाती है।

बॉलीवुड तथा हॉलीवुड से जुड़ी खबरों की लेटेस्ट जानकारी पाएं

हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचारनामा