×

भारत में होगी प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म रिलीज, लेकिन देख पाएंगे सिर्फ एडल्ट लोग

 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपना हॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच 25 मई को रिलीज होने जा रही है। वहीं प्रियंका के फैंस को बता दें कि वो भारत में भी इस फिल्म को देख पाएंगे। लेकिन सभी लोग नहीं इस फिल्म को केवल एडल्ट्स ही देख सकेंगे।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। वैसे प्रियंका चोपड़ा ने खुद यह कहा था कि बेवॉच के एडल्ट कंटेंट के कारण इस फिल्म को बच्चों के साथ ना देखें। एक रिपोर्ट के अनुसार सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को चार वर्बल और एक विजुअल कट के बाद पास कर दिया है।

priyanka and dwayne

वहीं सीबीएफसी के अध्यक्ष पहलाज निलानी ने कहा है कि हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के बिकनी सीन्स में कोई कट नहीं किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय फिल्म निर्माताओं को बिकनी सीन्स को लेकर इतना बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। गोवा और मॉरिशस जाइए, वहां के बीच पर औरतें बिकनी में रहती हैं।

baywatch

उन्होने कहा कि बेवॉच में कई एडल्ट डायलाग्स हैं और हमने ऐसे कुछ गंदे शब्दों को हटाया है जो जरुरी थे, लेकिन हमने ऐसे कई डायलॉग छोड़े भी हैं क्योंकि उन्हें हटाने से फिल्म की स्टोरी पर प्रभाव पड़ सकता था। फिल्म को ए सर्टिफिकेट सिर्फ बिकनी सीन की वजह से नहीं उसकी भाषा भी एक वजह है।

यह भी पढ़ें :-

तो इसलिए आज तक टीवी पर दिखाई जा रही है सूर्यवंशम

नहीं रहे एयरलिफ्ट के रीयल लाइफ हीरो सनी मैथ्यू

आखिर क्यों शाहिद के भाई की फिल्म में दीपिका को भी नहीं मिला काम

अर्जुन के लिए कोई मायने नहीं रखती उनकी सौतेली बहनें

80 साल की खूबसूरत महिला बन कर डायरेक्शन में उतरेंगी कंगना