×

बॉलीवुड की देसी गर्ल हॉलीवुड की ब्यूटीज को पीछे छोड़ बनी दूसरी सबसे खूबसूरत अदाकारा

 

भले ही हॉलीवुड टेक्नालोजी में हमसे कुछ आगे हो लेकिन कहा जा सकता है कि बॉलीवुड भी किसी से कम नहीं है। बॉलीवुड की ऐसी ही शौहरत का कछ श्रेय जाता है देस गर्ल प्रियंका चौपड़ा को। प्रियका का जादू हॉलीवुड में कुछ इस तरह चला है कि उन्होने वहां की कई खूबसूरत अदाकाराओं को पीछे छोड़ दिया है।

यहां पढ़िए सचिन और सोनू की वायरल तस्वीर का सच

प्रियंका अपनी एक्टिंग के जलवे तो दिखा ही चुकीं हैं, अब प्रियंका दुविया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं। प्रियंका ने एंजेलिना जॉली, एमा वाटसन, डाकोटा जॉनसन जैसी हॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ ये उपलब्धि अपने नाम कर ली है।

हाफ गर्लफ्रैंड का एक और शानदार पोस्टर हुआ रिलीज

priyanka chopra

दरअसल बजनेट वेबसाइट की ओर से एक सर्वे कराया गया था जिसमें टॉप 30 खुबसूरत महिलाओं में बेयॉन्स के बाद प्रियंका के दूसरे पायदान पर जगह बनाई। उन्हे लगभग 7 मिलियन लोगों ने वोट दिए। प्रियंका ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर अपने फैंस और बजनेट को धन्यवाद कहा।

अब किंग खान ने तोड़ा सलमान का यह रिकॉर्ड

इस लिस्ट के अनुसार प्रियंका के बाद तीसरा स्थान प्राप्त किया टेलर हिल ने और चौथे थान पर रहीं एमा वाटसन। वहीं पांचवे स्थान पर डकोटा जॉनसन और हिलेरी क्लिंटन को छठी पोजिशन मिली। इनके बाद सातवें स्थान पर मार्गाट रोबी और आठवीं पोजिशन मिली एंजेलिना जॉली को।