×

Squid Game Season 2 के फैन्स के लिए आई बुरी खबर, इस मामले में सालभर के लिए जेल पहुंचा प्लेयर 001

 

हॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - कोरियाई वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया है। ये सीरीज सभी को इतनी पसंद आई कि हर कोई इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. हालांकि इस सीरीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. 'स्क्विड गेम' के किरदार भी काफी लोकप्रिय हुए. इनमें से एक खिलाड़ी नंबर 1 की भूमिका अभिनेता ओ येओंग-सु ने निभाई थी. उन पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगा था और अब रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्हें जेल जाना पड़ सकता है। जिस साल 'स्क्विड गेम' शो आया था उसी साल एक महिला ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।


नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज़ इस साल अपने दूसरे सीज़न के साथ लौट रही है। 1 फरवरी, 2024 को निर्माताओं ने फर्स्ट लुक तस्वीरें और एक छोटा टीज़र साझा किया। ओह येओंग-सु श्रृंखला में खिलाड़ी नंबर 001 था, जो हालांकि सरल और असहाय दिखता था, इस हिंसक खेल में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी था। जब शो में बाद में उनकी असली पहचान सामने आई तो प्रशंसक हैरान रह गए। वह एक धनी व्यवसायी था जिसने कथित तौर पर स्क्विड गेम्स का निर्माण और मेजबानी की थी।


द स्टार समेत मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाइनल ट्रायल 2 फरवरी को हुआ। स्वॉन जिला अभियोजक कार्यालय की सेओंगनाम शाखा ने येओंग-सु के लिए एक साल की जेल की सजा और नाबालिगों के साथ काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया। कहा गया, 'उन्होंने यह कहकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया कि पीड़िता उनके लिए बेटी की तरह है।' कोरिया हेराल्ड के अनुसार, 'स्क्विड गेम' अभिनेता ने आरोपों से इनकार किया और कहा, 'इस उम्र में इस अदालत में खड़ा होना बहुत दर्दनाक और कठिन है। दुख की बात है कि मेरी जिंदगी का आखिरी अध्याय इस तरह खत्म हुआ, जिससे मेरी पूरी जिंदगी बिखर गई.' दूसरी ओर, अभिनेता के वकीलों ने दलील दी कि पीड़िता की गवाही के अलावा उनके आरोपों में सबूतों की कमी है।


महिला के आरोपों के अनुसार, ओह येओंग-सु ने उसे अनुचित तरीके से छुआ और 2017 में पैदल यात्रा के दौरान उसे जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश की। उसने उस पर जबरन चूमने का भी आरोप लगाया। आरोप लगाने के बाद, अभिनेता ने कथित तौर पर महिला को माफी मांगने के लिए टेक्स्ट किया और यहां तक ​​दावा किया कि वह उनकी बेटी की तरह थी। इस मामले की सुनवाई अब 15 मार्च 2024 को दोबारा होगी।