×

बेटे के हॉलीवुड डेब्यू पर भावुक हो गए Anupam Kher, इस एक्शन फिल्म में नजर आएंगे Sikandar Kher

 
हॉलीवुड न्यूज डेस्क - हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के बेटे सिकंदर जल्द ही देव पटेल द्वारा निर्देशित हॉलीवुड फिल्म 'मंकी मैन' में नजर आएंगे, जिसका दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो खूब पसंद किया जा रहा है। पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म इसी साल 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं।
वहीं अनुपम खेर अपने बेटे सिकंदर के हॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने हाल ही में अपने बेटे के हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही यूजर्स इस पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. हाल ही में अनुपम खेर ने 'मंकी मैन' का दमदार ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्रियतम सिकंदर खेर! आपने हॉलीवुड की दुनिया में क्या शानदार एंट्री की है।
'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर अनुपम ने आगे लिखा, 'देव पटेल की मंकी मैन का ट्रेलर बेहद अद्भुत और दिलचस्प है! और इसमें आपकी दमदार एंट्री काफी दिलचस्प है! बधाई हो! ईश्वर आपको और फिल्म को आलोचनात्मक और बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता दे! शाबाश और जय हो. अनुपम खेर की इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. सिकंदर ने अपने पिता की पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी के साथ लिखा, 'थैंक्यू डेड'।
 
आपको बता दें, सिकंदर खेर एक्ट्रेस किरण खेर और उनके पूर्व पति गौतम बेरी के बेटे हैं। किरण खेर और अनुपम खेर ने साल 1985 में शादी कर ली, जिसके बाद कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखा चुके सिकंदर अपनी मां किरण और पिता अनुपम के साथ रह रहे हैं। वहीं, अब वह अपने पहले हॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं और फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।