×

एक्ट्रेस जॉनी डेप-एम्बर हर्ड के बाद अब ग्वेनेथ पेल्ट्रो का बिग कोर्ट हाई रूम ड्रामा!
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, ग्वेनेथ पाल्ट्रो स्कीइंग दुर्घटना सैंडरसन और उनके वकीलों ने एक दलील दी कि गूप के संस्थापक नियंत्रण से बाहर हो गए। पाल्ट्रो ने स्की रन पर जोखिम भरे व्यवहार में शामिल होने से इंकार कर दिया।  हॉलीवुड अभिनेत्री एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के सनसनीखेज परीक्षण के महीनों बाद भी दुनिया उनके बारे में जानने के लिए उत्साहित है। इसी बीच एक और हॉलीवुड एक्टर का सोप ओपेरा सुर्खियां बटोर रहा है. अकादमी पुरस्कार विजेता ग्वेनेथ-केट पाल्ट्रो से जुड़े मामले में प्रमुख अदालती नाटक सामने आया।

मामला 2016 के एक स्की दुर्घटना से संबंधित है जहां दोनों पक्षों, अर्थात् पाल्ट्रो और 76 वर्षीय टेरी सैंडरसन का दावा है कि पाल्ट्रो सैंडरसन की दुर्घटना के लिए जिम्मेदार है। सैंडरसन ने कहा कि दुर्घटना के परिणामस्वरूप उन्हें मस्तिष्क की चोट और चार टूटी हुई पसलियां लगीं। इस सब के कारण, वह पैल्ट्रो पर $300,000 का मुकदमा कर रहा है। एक मामले में, वकील को "प्रतीकात्मक रूप से" फीस में एक डॉलर दिया गया था जो हजारों में हो सकता था।

पैल्ट्रो से अदालत में सवाल किया गया था कि क्या वह "टेलर स्विफ्ट के साथ अच्छी दोस्त" थी और अगर वह जो हर्जाना मांग रही थी, वह स्विफ्ट से जुड़े 2017 के यौन उत्पीड़न के मामले से प्रेरित था, जहां उसने हर्जाने में $ 1 की मांग की थी। मांग की थी यह पूछे जाने पर कि वह जो हर्जाना मांग रही थी वह प्रतीकात्मक था या नहीं, पाल्ट्रो ने स्वीकार किया कि यह था। "यह प्रतीकात्मक है क्योंकि नुकसान वास्तव में बहुत अधिक होगा," उन्होंने कहा, उनके खिलाफ इस तरह का मामला उनकी छवि को धूमिल करने के लिए था।

मुकदमे के दूसरे दिन, पाल्ट्रो और उसके वकील के सामने सीधे रखा गया एक कैमरा अदालत की मर्यादा का उल्लंघन करता पाया गया। जज ने कहा, "मैं इसे एक उल्लंघन के रूप में देखता हूं, और मैंने रिपोर्टर को यह बताने के लिए कहा है कि यह अब हमारी कार्यवाही को बाधित कर रहा है। अगर ऐसा दोबारा होता है, तो रिपोर्टर को जाने के लिए कहा जाएगा।भावनात्मक गवाही में, सैंडर्सन की बेटी ने आरोप लगाया कि दुर्घटना ने उसके पिता में "व्यक्तित्व परिवर्तन" का कारण बना। उन्होंने इसका एक सबूत भी पेश किया।