×

हाॅलीवुड अभिनेता Ryan Grantham ने की अपनी मां की गोली मारकर हत्या, वीडियो में कबूला जुर्म, अब कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे और एक बार के लिए आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा। दरअसल बात यह कि हॉलीवुड अभिनेता रेयान ग्रांथम को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। यह सजा उसको अपनी मां की हत्या के जुर्म में सजा सुनाई गई है। बता दें कि अभिनेता रेयान ग्रांथम ने अपनी 64 साल की मां की हत्या कर दी। जिसके बाद उसको सजा सुनाई गई और कई आदेश भी दिया गया है। जिसके अनुसार, 24 साल के रेयान ग्रांथम को जेल में रहने के 14 साल तक पैरोल पर नहीं छोड़ा जाएगा।

सिर्फ इतना ही नहीं अब हॉलीवुड अभिनेता रेयान ग्रांथम अपनी जिंदगी में कभी भी बंदूक का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगा। कनाडा के वैंकूवर स्थित ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट ने रेयान ग्रांथम को सजा सुनाई है। कोर्ट ने उसको 6 महीने पहले ही अपनी मां की हत्या के मामले में दोषी पाया था। हालांकि अब रेयान ग्रांथम को सजा सुना दी गई है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, कोर्ट में जज ने फैसला सुनाते हुए यह कहा कि, ये घटना दुखद और दिल तोड़ने वाली है, इसके साथ जिंदगी तबाह करने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रेयान ग्रांथम को कई फिल्मों में देखा है।

बता दें कि रेयान ग्रांथम ने साल 2020 में अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी। खबरों के अनुसार रेयान ग्रांथम ने अपनी मां को उस वक्त गोली मारी थी, जब उसकी मां पियानो बजा रही थी, सिर्फ इतना ही नहीं उसने हत्या का वीडियो भी बनाया था और अपनी मां की लाश के पास खड़े होकर हत्या की बात भी कबूली थी। खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि, मां की हत्या करने के बाद रेयान ग्रांथम ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की हत्या की प्लानिंग भी की थी। इसका जिक्र उसने अपनी डायरी में किया है।