×

'टॉक्सिक- ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' के लिए गीतू मोहनदास के साथ जुड़े यश

 

मुंबई, 8 दिसंबर (आईएएनएस)। केजीएफ फेम एक्टर यश जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक- ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन निर्देशक गीतू मोहनदास ने किया है।

फिल्म के शीर्षक की घोषणा करने वाले एक वीडियो का शुक्रवार को अनावरण किया गया। यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में आएगी।

फिल्म के बारे में अपने विचार साझा करते हुए गीतू ने कहा, ''मैंने हमेशा अपनी नैरेटिव स्टाइल्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया है। हालांकि, 'लायर्स डाइस' और 'मूथॉन' को इंटरनेशनल लेवल पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

यह प्रोजेक्ट उसी विचार से उपजा है। यह फिल्म दो विपरीत दुनियाओं और कहानी कहने के एस्थेटिक को एक साथ लाने का मिश्रण है और मुझे यश मिला, जो सबसे प्रतिभाशाली दिमागों में से एक है और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए हमारी टीम के लिए उत्साहित हूं।''

निर्माता वेंकट के. नारायण ने कहा, ''हमें अपने अब तक के सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए यश के साथ सहयोग करते हुए खुशी हो रही है। इसमें समय लगा क्योंकि यश और गीतू ने एक मजबूत कथा और व्यापक एक्शन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मैं हमारे द्वारा बनाई जा रही इस शानदार और विशाल फिल्म को दुनिया द्वारा देखने का इंतजार नहीं कर सकता।''

'टॉक्सिक- ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स' केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स द्वारा सह-निर्मित है।

--आईएएनएस

पीके/एबीएम