×

बीटल्स, रोलिंग स्टोन्स और डेविड बॉवी के बाद, वीर दास लंदन के अपोलो थिएटर में परफॉर्म करेंगे

 

मुंबई, 15 दिसंबर (आईएएनएस)। एक्टर-कॉमेडियन वीर दास शनिवार को लंदन के अपोलो थिएटर में मंच पर आने के लिए तैयार हैं। वीर दास चल रहे माइंड फ़ूल टूर के एक भाग के रूप में लगभग 5,000 लाइव दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। हाल ही में उन्होंने अपने स्टैंड-अप स्पेशल 'वीर दास: लैंडिंग' के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीता है।

अपोलो थिएटर में द बीटल्स, द रोलिंग स्टोन्स, डेविड बॉवी, आयरन मेडेन और सेलेना गोमेज़ का प्रदर्शन देखा गया है। थिएटर को कॉमेडी के दिग्गज लुईस सीके ने भी सुशोभित किया है।

इसी बारे में बात करते हुए वीर दास ने कहा, ''अपोलो थिएटर के मंच पर कदम रखना सिर्फ एक व्यक्तिगत जीत नहीं है। यह भारतीय कॉमेडी के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। इस ऐतिहासिक वेन्यू की ऊर्जा, जिसने संगीत के दिग्गजों और कॉमेडी आइकनों की समान रूप से मेजबानी की है, उत्साहजनक और विनम्र दोनों है।''

जैसा कि मैं लगभग 5,000 लोगों के लाइव दर्शकों के सामने खड़ा हूं। मैं जुड़ने, खुशी लाने और संस्कृतियों के बीच एक पुल बनने की इच्छा से प्रेरित हूं। माइंड फ़ूल टूर सीमाओं के पार हंसी फैलाने का मेरा तरीका है। मैं इस अनुभव को दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

उनका दौरा 33 देशों तक फैला है और पूरे भारत के 37 शहरों को कवर करता है, और एक सांस्कृतिक उत्सव होने का वादा करता है।

--आईएएनएस

एफजेड/एबीएम