×

'क्रैक' के ट्रेलर में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल का आमना-सामना

 

मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' का ट्रेलर जबरदस्‍त सीन और एक्‍शन से भरपूर है। एक्शन स्टार को अर्जुन रामपाल के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा सकता है, जिसका केवल एक ही नियम है कि जो जीता है, वह जीतता है।

दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर की शुरुआत विद्युत द्वारा इन पंक्तियों से होती है: "ऐ भाई सपने तो दोनों आंखें देखती हैं ना और तेरी दूसरी आंख कौन है... मैं ही तो हूं। मैदान में जाएंगे, झंडा गाड़ेंगे, सबकी फाड़ेंगे।”

इसके बाद विद्युत को सड़क पर अपने भाई के खोने का शोक मनाते हुए एक झलक देखी जा सकती हैै, फिर ट्रेलर वहां से दर्शकों को "मैदान" में ले जाता है, एक ऐसी जगह, जहां सभी मौत को मात देने वाले खेल होते हैं और अर्जुन रामपाल को गेम मास्टर माना जाता है।"

अर्जुन को खेल के नियम और शर्तें बताते हुए सुना जाता है: "यहां के कानून भी हमारे हैं और कायदे भी।''

ट्रेलर उन लोगों के लिए एक रोमांचक झलक है जो रोमांच पसंद करते हैं, क्योंकि इसमें स्काइडाइविंग, रोलरब्लेडिंग जैसी कई चीजें हैं।

ट्रेलर में नोरा फतेही का ग्लैमर लुुक देखा जा सकता है। एमी जैक्सन एक मजबूत इरादों वाली पुलिस वाली की भूमिका निभाती हैं, जो इन घातक खेलों को रोकना चाहती हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' एक विजुअल ट्रीट है और स्टंट के साथ एक्शन प्रेमियों के दिमाग को रोमांचित करता है।

यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

--आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम