×

दिल टूटने का दर्द बयां करता है तुलसी कुमार का गीत 'मोहब्बत करने वाले'

 

मुंबई, 22 नवंबर (आईएएनएस)। गायिका तुलसी कुमार के सिंगल न्यू ट्रैक 'मोहब्बत करने वाले' में दिल टूटने के दर्द को दिखाया गया है। मधुर गजल शैली के रुप में इस ट्रैक में सिम्फोनिक, पॉप और डांस शामिल है।

ट्रैक में यूरोपीय शैली के बैले के साथ कथकली जैसे भारतीय शास्त्रीय नृत्य का समावेश है।

ट्रैक के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए तुलसी कुमार ने कहा, “मैंने संगीत की एक नई शैली की खोज की है और ‘मोहब्बत करने वाले’ मेरे लिए एक विशेष प्रोजेक्ट है। इसने मुझे पारंपरिक संगीत वीडियो की सीमाओं को पार करते हुए गजलों की गहराई का पता लगाने की अनुमति दी।''

टीम के साथ अपने सहयोग के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना एक संतुष्टिदायक अनुभव रहा है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक ऑडियो और विजुअल के इस अनूठे मिश्रण का आनंद लेंगे।"

ट्रैक में तुलसी के साथ डांस करने वाले सहज सिंह ने कहा, "तुलसी और पूरी टीम के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। डांस गाने में एक नया आयाम लाते हैं, और मैं इस गीत का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।"

हाफि‍ज होशियारपुरी द्वारा लिखित और मेहदी हसन द्वारा संगीतबद्ध ट्रैक को कामना-उत्सव द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आहूजा ने किया है।

--आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम