×

रणबीर, आलिया ने 'जमाल कुडु' पर किया हुकस्टेप

 

मुंबई, 29 जनवरी (आईएएनएस)। स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' के ट्रैक 'जमाल कुडु' पर डांस करते देखा गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर और आलिया एक अवॉर्ड शो में शामिल होते नजर आ रहे हैं। क्लिप में दोनों 'जमाल कुडु' पर बॉबी देओल के डांस मूव्स को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। गाने पर डांस करते समय दोनों ने अपने सिर पर एक गिलास रखा हुआ था। रणबीर ने डांस का समापन आलिया के गाल पर चुंबन के साथ किया।

'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं।

फिल्म एक हिंसक व्यक्ति के बारे में है जिसे अपने अलग हो चुके पिता की हत्या के प्रयास के बारे में पता चलता है और वह बदला लेने और विनाश के अंधेरे रास्ते पर निकल पड़ता है।

'जमाल कुडु' फिल्म में बॉबी के खतरनाक किरदार अबरार के लिए एंट्री स्कोर है। हालांकि, लोकप्रियता के कारण इसे बाद में फिल्म के एल्बम में एक ट्रैक के रूप में रिलीज किया गया। दिसंबर में रिलीज होने के बाद से इस ट्रैक को यूट्यूब पर वन मिलियन से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

--आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी