×

अभिनेता मनीष गोयल ने अपनी कैमियो भूमिका का किया खुलासा

 

मुंबई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। 'क्योंकि... सास मां बहू बेटी होती है' से तीन साल बाद टेलीविजन पर वापसी करने वाले अभिनेता मनीष गोयल ने अपनी कैमियो भूमिका के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने इसे एक कलाकार के रूप में उनके लिए एक अलग और अनोखा विचार बताया।

मनीष को पिछली बार 2020 के शो 'हमारी वाली गुड न्यूज' में देखा गया था। वह 'क्योंकि... सास मां बहू बेटी होती है' में धीरेन का किरदार निभा रहे हैं, जिसका पहले ही निधन हो चुका है।

हाल के एपिसोड में दर्शकों को देखने को मिला कि कैसे केसर (नाविका कोटिया) से शादी करने के बाद सूरज (लक्ष्य खुराना) उससे बदला लेना चाहता है। उसका मानना है कि उसकी वजह से उसकी मां अंबिका (मानसी जोशी रॉय) दूर रहती थी।

सूरज ने घर की सीढ़ियों पर तेल लगाकर केसर को चोट पहुंचाने की योजना बनाई है ताकि वह सीढ़ियों से गिर जाए, हालांकि, गलती से उसका नाराण दादू (प्रदीप सोलंकी) सीढ़ियों से गिर जाता है। इस दुर्घटना से उन्हें वह समय याद आ गया, जब उनके बेटे धीरेन का निधन हो गया था और कैसे उसके निधन ने सभी के जीवन को उलट-पुलट कर दिया था।

मनीष ने अंबिका के दिवंगत पति धीरेन की भूमिका निभाई है।

धीरेन को फ्लैशबैक में दिखाया गया है और आगामी ट्रैक शो के एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरित्र के बारे में एक छिपे हुए रहस्य का खुलासा करेंगे।

उसी के बारे में बात करते हुए मनीष ने कहा, “मैं अब लगभग 20 वर्षों से उद्योग का हिस्सा हूं और यह पहली बार है कि मैं शो में एक ऐसा किरदार निभा रहा हूं जिसका पहले ही निधन हो चुका है।"

''घर एक मंदिर" के अभिनेता ने कहा, ''एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए यह बहुत अलग और अनोखा विचार है। यह एक कैमियो भूमिका है, मैं तीन साल बाद टेलीविजन पर लौट रहा हूं और मैं मानसी के साथ काम करके बहुत खुश हूं, वह मेरी बहुत करीबी दोस्त है। मैं उनके साथ दो शो का हिस्सा रहा हूं और तब से हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता है।''

उन्होंने आगे कहा, "मेरा किरदार धीरेन 26 साल के एक बेहद महत्वपूर्ण रहस्य को उजागर करेगा, जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगा।"

यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम