×

'शिव शक्ति' में कार्तिकेय का जन्म दर्शकों को करेगा प्रभावित : राम यशवर्धन

 

मुंबई, 9 दिसंबर (आईएएनएस)। शो 'शिव शक्ति-तप त्याग तांडव' में भगवान शिव की भूमिका निभाने वाले एक्टर राम यशवर्धन ने कार्तिकेय के जन्म को दर्शाने वाले मौजूदा ट्रैक के बारे में बात की और कहा कि यह भावना दर्शकों को प्रभावित करेगी।

भगवान शिव के रूप में राम और देवी पार्वती के रूप में सुभा राजपूत द्वारा अभिनीत, यह पौराणिक शो ब्रह्मांड की पहली प्रेम कहानी को बताता है।

वर्तमान ट्रैक में, भगवान शिव और देवी पार्वती का मिलन दैवीय सद्भाव के युग की शुरुआत करता है, और उनके बेटे कार्तिकेय का जन्म ब्रह्मांड की नियति में एक नया अध्याय जोड़ता है।

कार्तिकेय, राक्षस तारकासुर को हराने के लिए पैदा हुए थे। वह अपनी उम्र से परे वीरता और ज्ञान का प्रतीक हैं।

इस बारे में बात करते हुए, राम ने कहा, ''कार्तिकेय का जन्म हमारे शो की कहानी में नया मोड़ लाएगा। हर पिता की तरह, 'कार्तिकेय के जन्म पर भगवान शिव भी गर्व, खुशी और जिम्मेदारी की भावना महसूस करते हैं। वह अपने दिव्य वंश की निरंतरता और ब्रह्मांडीय संतुलन के बारे में सोच रहे हैं।''

उन्होंने कहा, "वह उन पाठों पर विचार करते हैं जो वह अपने बेटे को देना चाहते हैं, यह सोचकर कि उनका बेटा अस्तित्व की व्यापक योजना में बड़ी भूमिका निभाएगा।"

'उदय' फेम अभिनेता ने आगे कहा, ''एक बेटे के रूप में यह मुझे अपने पिता के बारे में सोचने पर मजबूर करता है, जो मुझसे पहले ही मेरे जीवन का उद्देश्य जानते थे और अभिनेता बनने के मेरे सपने का समर्थन करते थे। आश्चर्यजनक रूप से, माता-पिता के पास अक्सर बेहतर दूरदर्शिता होती है, जब यह विचार करने की बात आती है कि उनके बच्चों के लिए सबसे अच्छा क्या है। मुझे यकीन है कि यह भावना दर्शकों को प्रभावित करेगी।''

'शिव शक्ति - तप त्याग तांडव' कलर्स पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीके/एबीएम