×

'बिग बॉस 17': मुनव्वर ने अपने 'मैजिक स्किल्स' से औरा को किया हैरान

 

मुंबई, 18 दिसंबर (आईएएनएस)। बिग बॉस के घर में तमाम ड्रामा और नेगेटिविटी के बीच, मुनव्वर फारूकी ने के-पॉप सिंगर औरा को एक मजेदार जादू दिखाकर खुशी और हंसी की बौछार करने की कोशिश की।

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में, मुनव्वर को अरुण महशेट्टी और समर्थ जुरेल के साथ एक जादुई चाल चलते देखा गया। मुनव्वर ने औरा से आंखें बंद करने और गाना गुनगुनाने को कहा।

इसके बाद उन्होंने अरुण और समर्थ से औरा के ध्यान से बचाकर एक फूल देने के लिए कहा। इसके बाद मुनव्वर ने औरा को अपनी आंखें खोलने के लिए कहा और पीठ के पीछे हाथ ले जाकर एक फूल निकालने का नाटक किया, जिससे के-पॉप स्टार हैरान रह गया।

इसके बाद मुनव्वर एक कुकी का इस्तेमाल कर एक और जादुई चाल चलने का नाटक करते है। उन्होंने समर्थ से चालाकी से कुकी का आधा हिस्सा औरा की जेब में डालने के लिए कहा।

बाद में बगीचे में अंकिता मुनव्वर और समर्थ एक साथ आ गए। मुनव्वर ने औरा को कुकी का दूसरा पार्ट दिखाया, जिसे उन्होंने अंकिता, समर्थ और अरुण को खाने के लिए दिया और खुद भी खाया।

इसके बाद, कुछ "मंत्र" उच्चारण करने का नाटक करते मुनव्वर ने औरा से अपनी जेब चेक करने के लिए कहा, जिसमें समर्थ द्वारा रखी गई आधी कुकी निकली, लेकिन उन्होंने औरा को इसे जादू बताया, जिससे वह हैरान रह गया।

--आईएएनएस

पीके/एसकेपी