×

अरशद वारसी ने 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के 20 साल पूरे होने का मनाया जश्न

 

मुंबई, 19 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता अरशद वारसी इन दिनों अपनी प्रतिष्ठित फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के 20 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। अभिनेता ने हाल की एक घटना शेयर की, जब उन्होंने और संजय दत्त ने एक प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग की, जहां वह मुन्ना भाई और सर्किट के कॉस्टयूम पहनकर गए।

अरशद का सर्किट किरदार पिछले कुछ वर्षों में लोकप्रिय बन गया है और यह दोस्ती का सबसे बड़ा उदाहरण स्थापित करता है। मुन्ना के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री है। 'लगे रहो मुन्ना भाई' में जब मुन्ना और सर्किट के बीच गलतफहमी हो जाती है तो एक खालीपन महसूस होता है और वह दृश्य जहां मुन्ना सर्किट से सॉरी कहता है, हर किसी की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

पुरानी यादों के रास्ते पर चलते हुए अरशद ने कहा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि दो दशक हो गए हैं। सर्किट मेरे लिए एक बहुत ही खास किरदार है, यह मेरे दिल के बहुत करीब है।"

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' की एक तस्वीर भी शेयर की और कैप्शन में लिखा, "20 साल, वाह, ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो, मुन्ना और सर्किट को इतना प्यार करने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।"

उन्होंने एक घटना साझा करते हुए कहा, "कई सालों के बाद हम एक प्रोजेक्ट के सेट पर वापस गए और यह चौंकाने वाला था, पूरी यूनिट को इस पर विश्वास नहीं हो रहा था वे हमारे साथ तस्वीरें लेना चाहते थे क्योंकि हम मुन्ना और सर्किट के कॉस्टयूम में थे।''

उन्होंने आगे कहा, “नई युवा पीढ़ी और पुराने लोगों को हमारे साथ जुड़ते और तस्वीरें लेते देखना सुखद था। लगता है, इस फिल्म ने यही जादू पैदा किया है।''

--आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम