×

एरियाना ग्रांडे का 7वें स्टूडियो एल्बम का पहला सिंगल 12 जनवरी को रिलीज़ होगा

 

लॉस एंजेलिस, 7 जनवरी (आईएएनएस)। एरियाना ग्रांडे, जिन्होंने हाल ही में पोस्ट किया था कि उन्होंने अपना लंबे समय से प्रतीक्षित सातवां स्टूडियो एल्बम पूरा कर लिया है, ने रविवार सुबह घोषणा की कि इसका पहला सिंगल 12 जनवरी को आएगा। यह जानकारी 'वैरायटी' की रिपोर्ट में दी गई।

गाने का शीर्षक स्पष्ट रूप से 'यस, एंड?' है, जो ग्रांडे के 2019 अर्ध-आत्मकथात्मक एकल और एल्बम, 'थैंक यू, नेक्स्ट' से एक चंचल प्रगति है।

'वैरायटी' के अनुसार गायिका को हाल के वर्षों में कई हिट सिंगल्स में दिखाया गया है - विशेष रूप से वीकेंड के 'सेव योर टीयर्स' और 'डाई फॉर यू' के रीमिक्स - लेकिन उन्होंने कोई एल्बम या एक भी रिलीज़ नहीं किया है। अक्टूबर 2020 में उनकी छठी पूर्ण-लंबाई, 'पोज़िशन' के रिलीज़ होने के बाद से उनके अपने नाम के तहत।

वह यूनिवर्सल के हिट ब्रॉडवे म्यूजिकल 'विकेड' के बड़े स्क्रीन रूपांतरण पर कड़ी मेहनत कर रही है, जो नवंबर में आने वाला है और अधिक चुपचाप, वह लंबे समय के प्रबंधक स्कूटर ब्रौन के साथ भी अलग हो गई और अब उसकी जगह ब्रैंडन क्रीड (जो लोवाटो को संभालते हैं) ने ले ली है।

पिछले साल इंस्टाग्राम पोस्ट की एक श्रृंखला से पता चला कि एरियाना लंबे समय से सहयोगी मैक्स मार्टिन और इल्या सलमानज़ादेह के साथ एल्बम नंबर 7 पर काम कर रही हैं।

'वैराइटी' के अनुसार, 27 दिसंबर को एरियाना ने अंततः पुष्टि की कि एल्बम इस साल आ रहा है। तस्वीरों में से एक में वह नाचती हुई दिखाई दे रही थीं और एक में वह स्टूडियो में रोते हुए कह रही थी : "मैं बहुत थक गई हूं... लेकिन बहुत खुश और आभारी हूं।"

उन्होंने स्पष्टीकरण के रूप में "एल्बम के दो मूड" की पेशकश की।

--आईएएनएस

एसजीके